Avatar 2 Box Office Prediction: ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ फर्स्ट डे कर सकती है ब्लॉकबस्टर कमाई

Date:


Avatar The Way of Water james cameron- India TV Hindi

Image Source : AVATAR BOX OFFICE PREDICTION
Avatar 2

साल 2009 में आई जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार’ ने पूरी दुनिया में धूम मचाई दी थी। ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ कल दुनियाभर में रिलीज होने के लिए तैयार है, फिल्म रिलीज के पहले ही दुनियाभर में धूम मचा रही है। फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ का ट्रेलर और टीजर दोनों ही जबरदस्त थे। ट्रेलर और टीजर देखने के बाद आप फिल्म बिना देखे नहीं रह सकते हैं, इसके पहले पार्ट के बाद इस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए लोगों ने 13 साल का तक इंतजार किया है। इतने लम्बे समय के बाद कल फिल्म रिलीज होने वाली है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, फिल्म 550 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक की ओपनिंग के लिए तैयार है, जो कि 4,550 करोड़ रुपये का बड़ा अमाउंट है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत करने जा रही है। फिल्म भारत में सभी भाषाओं में पहले दिन 40 करोड़ रुपये के करिब कारोबार करेगी।

भारत में फिल्म का काफी क्रेज देखने के मिला है, एडवांस बुकिंग में ही इस फिल्म के 5 लाख से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं। ‘अवतार 2’ के बाद इसके 3 और सीक्वल रिलीज होंगे। जेम्स कैमरून ने साल 2011 में ही ऐलान कर दिया था कि वह अवतार की रिलीज के बाद 4 और सीक्वल लेकर आएंगे। जिसमें से दूसरा पार्ट ‘अवतार: दे वे ऑफ वॉटर’ कल रिलीज हो रहा है इसके बाद ‘अवतार 3’, ‘अवतार 4’ और ‘अवतार 5’ रिलीज होगी। James Cameron के निर्देशन में साल 2009 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ दुनिया की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। अब जेम्स कैमरून इस फिल्म की सीक्वल रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लोगों के बीच निर्देशक की ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ के लिए भरपूर क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस को काफी समय से इंतजार था, जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेम्स कैमरून इस फ्रेंचाइजी के बाकी तीन पार्टस को रिलीज करेंगे और ये सिलसिला साल 2028 तक चलता रहेगा। बताया जा रहा है कि ‘अवतार 3’ ( 20 दिसंबर 2024), ‘अवतार 4’  (18 दिसंबर, 2026) और आखिरी पार्ट ‘अवतार 4’, 22 दिसंबर, 2028 को रिलीज होगी। ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ (Avatar: The Way of Water) फिल्म को देशभर में इंग्लिश के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड और मलयालम जैसी भाषाओं में 16 दिसंबर, 2022 को रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

उर्फी जावेद को इस शख्स ने दी जान से मारने की धमकी, पोस्ट लिखकर बताया दिल का हाल!

कंगना रनौत को आई अपनी बहन पर हुए एसिड अटैक की याद, सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई और पत्रलेखा हुईं हादसे का शिकार, विराट को लगा झटका





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related