नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिज पर कसा तंज? मानहानि केस के बाद किया ऐसा पोस्ट, परवरिश का किया जिक्र

Date:


नई दिल्ली: नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 200 करोड़ रुपये की फिरौती के मामले में जैकलीन फर्नांडिज (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. इसके बाद, एक्ट्रेस ने अपने इरादों और परवरिश के बारे में एक सीक्रेट नोट साझा किया है. इन दोनों से ईडी ने पिछले कुछ महीनों में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े जबरन वसूली मामले में पूछताछ की थी. नोरा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बताया कि उनके माता-पिता ने दूसरों का फायदा उठाना नहीं सिखाया है.

उन्होंने लिखा, ‘मेरे माता-पिता ने मुझे लोगों का फायदा उठाने की सीख नहीं दी है. मेरे इरादे हमेशा नेक रहेंगे. हम एक जैसे नहीं हैं. उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ एक मुस्कुराने वाला इमोजी भी शेयर किया है. नोरा ने 12 दिसंबर को जैकलीन फर्नांडिज के खिलाफ 200 करोड़ रुपये की फिरौती के मामले में मानहानि का मुकदमा दायर किया था, जिसमें ‘कॉनमैन’ सुकेश चंद्रशेखर मुख्य आरोपी हैं.

Nora Fatehi defamation row, Nora Fatehi cryptic post, Jacqueline Fernandez Nora Fatehi Fight, नोरा फतेही मानहानि केस

(फोटो साभार: Instagram@norafatehi)

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, नोरा का आरोप है कि जैकलीन और कुछ मीडिया संगठनों ने उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश की है. हालांकि, जैकलीन के वकील ने कहा है कि उनके मुवक्किल ने नोरा फतेही के बारे में सार्वजनिक रूप से कभी कुछ नहीं कहा और इसलिए उन्हें बदनाम करने का सवाल ही नहीं उठना चाहिए.

ये भी पढ़ें:   Year Ender 2022: देबिना बनीं 2 बार मां, नेहा ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, इन 7 सेलेब्स के घर गूंजी किलकारी

जैकलीन फर्नांडिज को बनाया आरोपी
नोरा ने दिल्ली की एक अदालत में सोमवार को दायर मानहानि के मुकदमे में कहा, ‘यह साफ हो गया है कि इंडस्ट्री में उनके साथ प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ होने के कारण उपरोक्त प्रतिद्वंद्वियों ने उसकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश करना शुरू कर दिया है, जिससे उन्हें काम में नुकसान हुआ है. शिकायत में जैकलीन को ‘आरोपी 1’ के रूप में दिखाया गया है.

” isDesktop=”true” id=”5057665″ >

नोरा फतेही अपने डांस के लिए हैं मशहूर
नोरा को ‘थैंक गॉड’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘माणिके’ गाने में एक कैमियो में देखा गया था. फिल्म में अजय देवगन भी थे. उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ ‘रीमिक्स गाने पर भी डांस किया था. यह गाना 17 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ का है.

Tags: Jacqueline fernandez, Nora Fatehi



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related