Moving In With Malaika: मलाइका को ट्रोल करने वालों को ‘लाफ्टर क्वीन’ ने दिया करारा जवाब

Date:


Moving In With Malaika with bharti singh- India TV Hindi

Image Source : MOVING IN WITH MALAIKA
Moving In With Malaika

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस समय अपने शो Moving In With Malaika को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं।शो में आने वाले गेस्ट भी लाइमलाइट में आ रहे हैं। जैसे की अपने देखा था की पहले एपिसोड फराह खान, दूसरे में करण जौहर, तीसरे में नोरा फतेही और टेरेंस लुईस एक साथ नजर आ चुके हैं। अब ‘मूविंग विद मलाइका’ में ‘लाफ्टर क्वीन’ भारती सिंह नजर आई हैं। 

‘लाफ्टर क्वीन’ भारती सिंह मलाइका अरोड़ा की बहुत अच्छी दोस्त हैं। मलाइका का शो ‘मूविंग विद मलाइका’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित हो रहा है। मलाइका इस शो में अपनी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर करती हैं। साथ ही उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य भी मलाइका से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर करते नजर आते हैं। हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने शो की एक क्लिप पोस्ट की है। जिसमें कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं और इस बार मलाइका की दोस्त भारती सिंह उनके बचाव में उतरी हैं। उन्होंने ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

वीडियो में मलाइका ने अपने स्मार्टफोन से एक कमेंट पढ़ा, जिसमें लिखा था, ‘इस उम्र में आप कौन से कपड़े पहन रही हैं?’ जिस पर भारती ने जवाब दिया, ‘तुम क्या इनके बाप लगते हो क्या, वो जो मर्जी पहने। उनकी बॉडी है। कभी पतले लोगो पे बात, कभी मोटे लोगो पे बात। तुम लोग वेले हो क्या? कोई काम नहीं करते क्या?’ फिर मलाइका ने एक और कमेंट पढ़ा, ‘आंटी घर जाओ और आराम करो।’ तुरंत, भारती ने कहा, ‘किसने कहा आंटी।’ कॉमेडियन ने मलाइका की तस्वीरों को फोटोशॉप्ड और फेक बताने वालों को भी जवाब दिया और कहा, ‘आपको किसने कहा फोटोशॉप है। आपको इतनी ही नॉलेज है सोशल मीडिया की, कैमरों की, फोटोज की तो वो काम करो न जाकर भाई, इधर क्या कर रहे?’

इस क्लिप को शेयर करते हुए मलाइका ने मजेदार कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘कोई कहे, कहता रहे…..और हम जवाब भी न दें? सारी मौज सिर्फ ट्रोल्स के लिए ही क्यों?’ भारती सिंह ने शो में ट्रोल्स के छक्के छुड़ा दिए है। 

ये भी पढ़ें-

Avatar 2 Box Office Prediction: ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ फर्स्ट डे कर सकती है ब्लॉकबस्टर कमाई

कंगना रनौत को आई अपनी बहन पर हुए एसिड अटैक की याद, सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट

उर्फी जावेद को इस शख्स ने दी जान से मारने की धमकी, पोस्ट लिखकर बताया दिल का हाल!





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related