उर्फी जावेद को इस शख्स ने दी जान से मारने की धमकी, पोस्ट लिखकर बताया दिल का हाल!

Date:


उर्फी जावेद - India TV Hindi

Image Source : URFI JAVED
उर्फी जावेद

टीवी के पॉपुलर डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला एक्स4’ में एक्ट्रेस उर्फी जावेद नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस वहीं उर्फी के जिंदगी में आए दिन कुछ न कुछ होता रहता है, जिससे वह परेशान रहती है। उर्फी जावेद कभी अपनी अतरंगी ड्रेस की वजह से तो कभी बेबाक अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही है। इस स्टोरी में उन्होंने बताया है कि उन्हें लगातार रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है। इस स्टोरी में उन्होंने बताया है कि उन्हें लगातार रेप और जान से मारने की धमकी मिल रही है।

उर्फी जावेद अब सिर्फ बोल्ड आउटफिट के लिए ट्रोल करने वालों से ही नहीं बल्कि धमकी देने वालों से भी परेशान हैं। उर्फी ने बुधवार को अपने ऑफिशियल अकाउंट से एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। इस तस्वीर में शख्स के धमकी भरे मैसेज देखे जा सकते हैं। उन्होंने लिखा, ”तीन साल पहले यह शख्स मेरा ब्रोकर था। इसने अचानक मुझे मैसेज करना शुरू कर दिया और मुझे रेप और जान से मारने की धमकी दे रहा है।” आप समझ सकते हैं कि ऐसे लोगों की दिक्कत क्या है। उर्फी जावेद कहती हैं कि मैं इंडिया में नहीं हूं वरना इसकी शिकायत जरूर करती पर उम्मीद है कि आप लोग समझेंगे कि कैसे कोई भी कॉल करके रेप की धमकी देते हैं। 

उर्फी जावेद

Image Source : URFI JAVED

urfi javed

उर्फी आगे कहती है की इसलिए अब इन सबसे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं ऊपर से भले ही दिखाती हूं कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता पर सच्चाई ये है कि मुझे डराने के लिए सिर्फ कॉल से काम नहीं चलेगा। उर्फी जावेद को इस तरह की धमकियां पहले भी मिली चुकी हैं। उर्फी ने इंस्टाग्राम स्टोरी में रोज मिलने वाली इन धमकियों पर दुख जताया है। 

ये भी पढ़ें-

कंगना रनौत को आई अपनी बहन पर हुए एसिड अटैक की याद, सोशल मीडिया पर किया रिएक्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सई और पत्रलेखा हुईं हादसे का शिकार, विराट को लगा झटका

Bigg Boss: चिट्ठी पढ़कर घर के सदस्य क्यों हुए इमोशनल, शो में आएगी आंसुओं की बाढ़

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related