google sex search trends, Google पर Sex सर्च में ये देश सबसे आगे, जानें भारत की रैकिंग – sri lanka on top sex search on google know india ranking

Date:


नई दिल्ली। गूगल एक पॉपुलर सर्च इंचन प्लेटफॉर्म है, जिस पर आमतौर पर हर तरह की जानकारी मौजूद रहती है। लेकिन लोग गूगल पर किस तरह की चीजों को सर्च करते हैं? यह जानकार आप हैरान रह सकते हैं। दरअसल डेली मिरर की रिपोर्ट के सेक्स शब्द का सर्च ट्रेंड जारी किया गया है, जिससे मुताबिक श्रीलंका के लोग गूगल पर सेक्स शब्द को सबसे ज्यादा सर्च करते हैं। श्रीलंका ने सेक्स शब्द के सर्च में इथोपिया को पछाड़ा है, जो साल 2019 और 2020 में सेक्स शब्द की सर्च में पहले स्थान पर था।

तमिल बाहुल्य राज्य सेक्स शब्द सर्च में सबसे आगे
बता दें कि श्रीलंका एक छोटा द्वीपीय देश हैं, जिसकी जनसंख्या 2.21 करोड़ है। लेकिन सेक्स शब्द की सर्च में यह अरबों की जनसंख्या वाले चीन और भारत को पीछे छोड़ देता है। वही अगर श्रीलंका रीजनल हिस्सों में सेक्स शब्द के सर्च की बात की जाएं, तो इसमें तमिल बहुल उत्तरी प्रांत सबसे आगे है। वही युवा प्रांत दूसरे पायदान पर है। जबकि उत्तर मध्य प्रांत का नाम तीसरे पायदान पर आता है।

टॉप – 3 देश
डेली मिरर की रिपोर्ट में बताया गया है कि श्रीलंका के बाद जिस देश में सेक्स शब्द को सबसे ज्चादा सर्च किया है, उसमें दूसरे पायदान पर वियतनाम है। जबकि इसी लिस्ट में बंग्लादेश तीसरे स्थान पर है।

छोटे देशों में सेक्स शब्द किया गया सबसे ज्यादा सर्च
अगर सेक्स शब्द के सर्च लिस्ट की बात की जाएं, तो इस लिस्ट में सबसे आगे छोटे देश नजर आते हैं। इसमें श्रीलंका, वियतनाम, बांग्लादेश, इथोपिया जैसे देश शामिल हैं।

भारत की क्या है दुनिया में रैकिंग
सेक्स शब्द की सर्च में भारत की रैकिंग टॉप देश में नहीं आती है। जबकि भारत में सबसे ज्यादा इंटरनेट यूजर हैं। साथ ही बड़ी आबादी निवास करती है। हालांकि भारत की रैकिंग का खुलासा नहीं हुआ है।



navbharattimes.indiatimes.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: navbharattimes.indiatimes.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related