Avatar 2 Review : पेंडोरा की जादुई दुनिया में आपका स्वागत करती है ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’, 3500 करोड़ की फिल्म तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड

Date:


जेम्स कैमरून की “अवतार: द वे ऑफ वॉटर” एक मोस्ट अवेटिड फिल्म हैं, जिसका दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म का पहला पार्ट 2009 में आया था अब तकरीबन 13 साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया हैं। जेम्स कैमरून की फिल्म निर्माण में बनीं “अवतार: द वे ऑफ वॉटर” “अवतार” का सीक्वल है।

Avatar 2 Review & Twitter Reaction:  जेम्स कैमरून की “अवतार: द वे ऑफ वॉटर” एक मोस्ट अवेटिड फिल्म हैं, जिसका दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। फिल्म का पहला पार्ट 2009 में आया था अब तकरीबन 13 साल बाद फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज किया गया हैं। जेम्स कैमरून की फिल्म निर्माण में बनीं “अवतार: द वे ऑफ वॉटर” “अवतार” का सीक्वल है, जो अपने विजुअल इफेक्ट्स और इमर्सिव वर्ल्ड-बिल्डिंग के मामले में एक शानदार फिल्म थी। अवतार: द वे ऑफ वॉटर पेंडोरा और उसके निवासियों की कहानी को इस तरह से जारी रखने का वादा करता है जो कि एक बड़े महाकाव्य और बड़े पैमाने पर है। फिल्म में अत्याधुनिक वीएफएक्स तकनीक का उपयोग दर्शकों के लिए एक प्रमुख आकर्षण होगा। अब फिल्म 16 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है और पहला शो देखने के बाद दर्शक सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। जैसा कि अपेक्षित था, ट्विटर सकारात्मक समीक्षाओं और नेटिज़न्स की प्रतिक्रियाओं से भर गया है।

एक उपयोगकर्ता ने साझा किया “तो आप मेरे अवतार 2 की समीक्षा चाहते हैं? वैसे मैं इसे छोटा और प्यारा रखूंगा… आप महसूस करेंगे! यह एक जादुई अनुभव है जो मुझे लगता है कि सबसे पहले की तुलना में अधिक आनंद लेंगे, लेकिन वही ग्राउंड ब्रेकिंग विज़ुअल्स। जेम्स कैमरून द्वारा शानदार काम और मैं हर किसी को इसे थिएटर में देखने की सलाह देता हूं।

एक अन्य ने कहा, “अवतार 2 समीक्षा: 5/5.. एपिक मास्टरपीस.. तकनीकी रूप से और कथानक के लिहाज से एक बेहतर फिल्म है। क्वाट्रिच बदला लेने के लिए वापस आ गया है, क्या वह अपने परिवार को बचा सकता है? पानी के दृश्य असाधारण थे। चरमोत्कर्ष की ओर भी भावनात्मक। 3डी सबसे बड़ी स्क्रीन पर टिकट लेकर जरूर देखें। नेतिरी फाइट सीक्वेंस शानदार है।”

ट्विटर पर एक तिहाई साझा किया “अवतार 2 की समीक्षा.. कई मायनों में यह फिर से पहली फिल्म है। बहुत अधिक दिल और परिवार के इर्द-गिर्द केंद्रित है। निश्चित रूप से जेम्स हॉर्नर को याद कर रही हूं! महान सैन्य तकनीक। आश्चर्यजनक 3डी दृश्य, इसे अकेले ही देखना चाहिए।

“अवतार: द वे ऑफ वॉटर” जेम्स कैमरन द्वारा निर्देशित एक उच्च प्रत्याशित विज्ञान कथा फिल्म है जो 16 दिसंबर को भारत में रिलीज हुई है। यह फिल्म कैमरून की 2009 की ब्लॉकबस्टर “अवतार” की अगली कड़ी है और पेंडोरा और इसके स्वदेशी लोगों  नावी की कहानी जारी है। “अवतार 2” में, मुख्य पात्र, जेक सुली, ने पेंडोरा पर अपने जीवन को पूरी तरह से अपना लिया है और नावी में से एक बन गया है। अपनी पत्नी नेयतीरी के साथ, जेक को पंडोरा के अस्तित्व के लिए एक नए खतरे का सामना करना होगा और साथ ही अपने अतीत का भी सामना करना होगा। फिल्म नए पात्रों को भी पेश करेगी और पेंडोरा की पौराणिक कथाओं पर विस्तार करेगी। 





www.prabhasakshi.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.prabhasakshi.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related