Avatar 2 Twitter Review: James Cameron’s film rocked, See the buzz on social media / Avatar 2 Twitter Review: जेम्स केमरून की फिल्म ने किया धमाल, सोशल मीडिया पर दिखा जमकर जोश

Date:


Avatar 2 Twitter Review- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Avatar 2 Twitter Review

Avatar 2 Twitter Review: ‘अवतार 2’ या ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ 16 दिसंबर को अंतरराष्ट्रीय बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित यह मोस्ट अवेटेड सीक्वेल बीते कई सालों से चर्चा में है। लंबे समय से इंतजार कर रहे फैंस के लिए आज का दिन किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। पेंडोरा गृह के निवासियों के साथ आगे बढ़ने वाला ये सफर इस बार काफी अलग होने वाला है। क्योंकि इस बार पानी के नीचे की दुनिया की कहानी सामने आ रही है। फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर रिव्यूज सामने आने लगे हैं। 

नई तकनीक वाली फिल्म

फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि मोशन कैप्चर के लिए नई तकनीक विकसित की गई है और इसका परिणाम रोमांचकारी और पहले कभी नहीं देखा गया होगा। ट्रेलर में भी यही इशारा किया गया है। यदि आप उन फैंस में से एक हैं जो ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं, तो अब ये इंतजार खत्म हो चुका है।

हम देख सकते हैं कि कैसे सोशल मीडिया पर लोग सिनेमाहॉल से वीडियो क्लिप शेयर कर रहे हैं। कोई इसे विजुअल ट्रीट कह रहा है, तो कोई इसे अभी से ब्लॉकबस्टर बता चुका है। 

अवतार 2 की कहानी

पहली फिल्म की घटनाओं के एक दशक से भी अधिक समय बाद, ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ शुरू होती है जो सुली परिवार (जेक, नेतिरी और उनके बच्चों) की कहानी बताती है। जो उन परेशानी को दिखाती है जो सुली परिवार के पीछे लगातार बनी हुई हैं। इनसे लड़ते हुए वे एक-दूसरे को सुरक्षित रखते हैं। जिन लड़ाइयों को वे जीवित रहने के लिए लड़ते हैं और जिन त्रासदियों को वे सहते हैं, उन्हें पर्दे पर देखना इमोशनल भी है और काफी मजेदार भी। 

Deepika Padukone के सपोर्ट में आए प्रकाश राज, बोले- कब तक बर्दाश्त करते रहेंगे

‘अवतार 2’  के निर्देशक कौन हैं?

‘अवतार 2’ दूरदर्शी हॉलीवुड फिल्म निर्माता जेम्स कैमरून द्वारा निर्देशित है, जो ‘अवतार’ (2009), ‘टाइटैनिक’ (1997) और ‘द टर्मिनेटर’ फ्रैंचाइज़ी के लिए जाने जाते हैं।

Avatar 2 Box Office Prediction: ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ फर्स्ट डे कर सकती है ब्लॉकबस्टर कमाई

‘अवतार 2’ बॉक्स ऑफिस पूर्वानुमान 

‘अवतार 2’ ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बड़ी चर्चा पैदा की है। यह अपनी वैश्विक शुरुआत में 550 मिलियन अमरीकी डालर (4,550 करोड़ रुपये) से अधिक का कलेक्शन करने के लिए तैयार है। भारत में यह फिल्म सभी भाषाओं में 40 करोड़ रुपये की ओपनिंग लेने के लिए तैयार है। दक्षिण भारत अपनी भारत की कमाई में प्रमुख हिस्सा लेगा।

अमिताभ बच्चन को मिलना चाहिए भारत रत्न सम्मान, कोलकाता फिल्म समारोह में ममता बनर्जी ने उठाई मांग





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related