‘बेशरम रंग’ से पहले इन मशहूर गानों का भी विवादों से रहा नाता- देखें LIST

Date:


नई दिल्ली: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का मशहूर गाना ‘बेशरम रंग’ 4 दिन पहले रिलीज हुआ था, जिस पर 54 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. जाहिर है कि यह गाना लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. युवाओं को खासतौर पर यह गाना पसंद आ रहा है. वे दीपिका पादुकोण की दिलकश अदाओं पर जान छिड़क रहे हैं, लेकिन कुछ लोग गाने को लेकर सोशल मीडिया पर निगेटिविटी फैला रहे हैं और विवाद पैदा कर रहे हैं.

लोगों का एक समूह फिल्म ‘पठान’ को बॉयकॉट कर रहा है. ऐसे भी लोग हैं जो मानते हैं कि दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग का स्विमसूट विवाद पैदा करने के लिए पहना था. हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब कोई फिल्म विवादों से घिरी है. ‘बेशरम रंग’ जैसे कई मशहूर गाने हैं, जो विवादों में रहे हैं.
” isDesktop=”true” id=”5062299″ >

बेशरम रंग: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ का गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज के बाद से विवादों में है. दर्शकों के एक समूह ने इस बात से नाराजगी जताई है कि दीपिका ने एक ‘भगवा’ स्विमसूट पहना था, जिससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. इसके अलावा, गाने के बोल ने इसे ‘बेशरम रंग’ कहा है. गाने के बोल को जिस तरह लिखा गया है, उसे कुछ नेटिजेंस पसंद नहीं कर रहे हैं.
” isDesktop=”true” id=”5062299″ >

भाग डीके बोस: ‘दिल्ली बेली’ के इस गाने ने जितेन ठुकराल और सुमिर तगरा के एक गाने के कॉपीराइट का उल्लंघन किया था. उनके पास मूल रचना का एक टुकड़ा था, जिसे ‘बोसडीके’ कहा गया था. फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले आमिर खान ने इस पूरे मामले को सुलझा लिया था. बेशक गाने के बोल दोहरे अर्थ रखते थे और कई लोगों ने सेंसर बोर्ड से सवाल किया था कि वे गाने को मंजूरी कैसे दे सकते हैं?
” isDesktop=”true” id=”5062299″ >

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का गाना ‘राधा’: ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के गाने ‘राधा’ को दिक्कतों का सामना करना पड़ा, क्योंकि इससे उन लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची थी, जो सोचते हैं कि ‘राधा’ जो कि एक देवी हैं, उनके साथ विवादित शब्दों का इस्तेमाल उचित नहीं था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के निर्माताों करण जौहर और गौरी खान के खिलाफ एक क्रिमिनल केस दर्ज किया गया था.

” isDesktop=”true” id=”5062299″ >

मुन्नी बदनाम हुई: ‘दबंग’ का यह गाना वल्गर लिरिक्स और विजुअल्स के चलते मुसीबत में पड़ गया था. इसके अलावा, ‘झंडू बाम’ बनाने वाली कंपनी ने अरबाज खान प्रोडक्शंस को उनकी सहमति के बिना उनके ब्रांड का नाम इस्तेमाल करने की वजह से लीगल नोटिस भेजा था. हालांकि, यह गाना मलाइका अरोड़ा के सबसे पसंदीदा आइटम सॉन्ग में से एक माना जाता है.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood news, Deepika padukone, Entertainment Special, Pathan film



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related