China is preparing for war but our government is hiding this fact says rahul gandhi in rajasthan on tawaचीन की युद्ध की तैयारी चल रही और हमारी सरकार छुपा रही… तवांग झड़प पर राहुल गांधी का बड़ा हमला

Date:


राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला- India TV Hindi

Image Source : ANI
राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के 100 दिन पूरे हो गए हैं। वो इस वक्त राजस्थान में हैं। जयपुर में उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस दौरान राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हाल ही में हुई तवांग झड़प को लेकर करारा हमला बोला है। राहुल ने कहा कि चीन का जो खतरा है, सरकार उसे छुपाने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पूरी आक्रामक तैयारी चल रही है लेकिन हिंदुस्तान की सरकार सोई हुई है। राहुल ने कहा कि चीन की तैयारी युद्ध की है। राहुल गांधी ने कहा कि चीन युद्ध की तैयारी कर रहा है, लेकिन हमारी सरकार इसे स्वीकार नहीं कर रही है, इस तथ्य को छुपा रही है। चीन सिर्फ घुसपैठ की नहीं, बल्कि युद्ध की तैयारी कर रहा है।

राहुल ने बताए पार्टी के तीन अहम मुद्दे

इसके अलावा प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने कहा कि बेरोजगारी, महंगाई और इनकम असमानता हमारे तीन मुद्दे थे। राहुल ने कहा कि मेरी राय में अहम मुद्दा है कि हमारे आम कार्यकर्ता को हमें जगह देना है, उसे हमें सुनना है। हमारे स्ट्रक्चर में कोई कन्फ्यूजन नहीं है। हमारी पार्टी डिक्टेटरशिप की पार्टी नहीं हैं। हम अपनी पार्टी में लोगों को डराकर कुछ नहीं करते।

“जिनमें भाजपा का मुकाबला करने का साहस नहीं, वो कांग्रेस छोड़ दें”
राहुल गांधी ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के 100 दिन पूरे होने पर कहा कि आलोचकों को लगा कि राजस्थान में गुटबाजी के कारण ‘भारत जोड़ो यात्रा’ विफल हो जाएगी, लेकिन यहां इसे एक बड़ी सफलता मिली है। उन्होंने कहा कि हमने देखा कि सिर्फ पार्टी के कार्यकर्ता ही नहीं, बल्कि आम जनता भी कांग्रेस को बहुत प्यार करती है। यदि हम अपने कार्यकर्ताओं का सदुपयोग करें, तो हम राजस्थान में कांग्रेस की भारी जीत सुनिश्चित कर सकेंगे। राहुल ने आगे कहा कि यदि कुछ लोगों में भाजपा का मुकाबला करने का साहस नहीं है, तो उनका पार्टी छोड़ने के लिए स्वागत है; हमें कांग्रेस में विश्वास रखने वाले लोगों की जरूरत है।

“बीजेपी को कांग्रेस ही हराएगी”
राहुल ने आगे कहा कि भाजपा को कांग्रेस ही हराने जा रही है, किसी को हमारी पार्टी को कम नहीं आंकना चाहिए। व्यक्तिगत रूप से मेरे और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ एक व्यवस्थित दुष्प्रचार अभियान चलाया जा रहा है। यह विचार कि पार्टी खत्म हो रही है, भाजपा द्वारा प्रचारित किया जा रहा है। कांग्रेस एक वैचारिक पार्टी है, जो फासीवाद के खिलाफ मजबूती से खड़ी है।

राजस्थान कांग्रेस में आपसी बयानबाजी पर क्या बोले
वहीं राजस्थान कांग्रेस में आपसी बयानबाजी के सवाल पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने जवाब दिया कि पार्टी में बातचीत हमें ठीक लगती है, उससे दिक्कत नहीं है। राजस्थान ही नहीं पूरे देश में हमारा ऐसा ही है। कांग्रेस की विचारधारा है कि हमारी पार्टी के लोग अगर कुछ बोलना चाहें तो हम उन्हें डराकर चुप नहीं करते। कांग्रेस पार्टी को लेकर जयपुर की प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बिखरी नहीं है। 

Latest India News





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related