चले थे अजगर को दुलारने, अगले ही पल सिर पकड़ कर लटक गया जानवर, दिल दहला देगा वीडियो

Date:


ऐनिमल लवर्स जानवरों के प्रति बेहद संजीदा होते हैं ऐसे लोग जानवरों को घर में पालते भी हैं लेकिन कौन से जानवरों को घर में पालना है और कि इन्हें केवल दूर से दुलारना है इसका दायरा होता है. जिसे मानना ही चाहिए. लेकिन कुछ लोग खतरनाक जंगली जानवरों को घर में रख लेते हैं. जैसे कुछ लोग सांप की प्रजातियों को ज्यादा दुलार में पालने लगते हैं. लेकिन यह बेहद जहरीले और खतरनाक जानवर होते हैं. जिन्हें देखते ही लोग कोसों दूर भागना चाहते हैं. ऐसा ही शौक एक शख्स को भारी पड़ गया.

इंस्टाग्राम laris_a9393 पर शेयर एक वीडियो में अजगर की हरकत हैरान कर देने वाली है. एक शख्स अजगर को दुलारने और कुछ करने की कोशिश कर रहा था लेकिन अगले ही पल जानवर ने अपना असली रूप दिखाया और शख्स का सिर जकड़कर लटक गया. वीडियो में शख्स की ऐसी हालत देख घरवाले हैरान परेशान नजर आ रहे हैं.

अजगर को पालना शख्स को पड़ा महंगा
वायरल वीडियो में एक शख्स बड़े से लकड़ी के डब्बे के भीतर निहारता दिखाई दे रहा है. दरअसल उसके अंदर एक विशाल अजगर आराम फरमा रहा था. जो शख्स का पालतू है. जिसे दुलारने और पुचकारे के मकसद से शख्स उसके इतना करीब बैठा दिखाई दिया. लेकिन अगले ही पल पूरा घर चीखने चिल्लाने लगा. भाग दौड़ मच गई. क्योंकि पालतू अजगर ने अपने मालिक के माथे को अपने जबड़ो में जकड़ लिया. जिसके बाद उसकी हालत खराब हो गई. लाख कोशिश की बाद भी अजगर मालिक का सिर छोड़ने को तैयार नहीं था.

Tags: Ajab Gajab news, Amazing wildlife video, Khabre jara hatke, Weird news





hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related