kartik aaryan film Shehzada teaser will preview on the Big Screen with Avatar 2

Date:


kartik aaryan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM/KARTIKAARYAN
kartik aaryan

बॉलीवुड एक्टर Kartik Aaryan के लिए साल 2022 बेहद खास साबित हुआ है। इस साल रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा कमाई की थी। इसके साथ ही कार्तिक ने इस साल कई बड़े प्रोजेक्ट्स भी साइन किए हैं। फिल्म ‘फ्रेडी’ के बाद दर्शकों को अब कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ का इंतजार है। बीते दिनों ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जिसमें कार्तिक आर्यन एक्शन करते नजर आए थे। वहीं अब फिल्म का कनेक्शन आज रिलीज हुई जेम्स कैमरून की ‘Avatar 2’ के साथ भी जुड़ रहा है जिसके लिए कार्तिक आर्यन दिल्ली पहुंचे हैं।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पत्रलेखा की बिगड़ी मानसिक हालत, अजीब हरकतें करते हुए Video वायरल

Kartik Aaryan ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया, ‘बड़े पर्दे पर #शहज़ादा के हमारे टीज़र को लॉन्च करने के लिए दिल्ली के रास्ते में.. यह साझा करते हुए खुशी हो रही है कि अब आप इसे बड़े पर्दे पर अनुभव कर सकते हैं फिल्म अवतार 2 के साथ।’ कार्तिक आर्यन के इस पोस्ट को देखकर फैंस काफी खुश हैं।

Shehzada के टीजर के सामने आने के बाद से फैंस इस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। कॉमेडी-एक्शन ड्रामा फिल्म में एक बार फिर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। इससे पहले कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार साल 2019 में आई फिल्म ‘लुका छुप्पी’ में नजर आई थी। ‘Shehzada’ साउथ सुपरस्टार एक्टर अल्लू अर्जुन की तेलुगु हिट ‘अला वैकुंटापुरमलू’ की रीमेक है। Kartik Aaryan की ‘शहजादा’ 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का प्रमोशन अभी से ही शुरू हो चुका है। आने वाले समय में कार्तिक आर्यन के पास कियारा आडवाणी के साथ फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘आशिकी 3’ और हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ है। फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में साल 2011 में डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन ने अपने दमदार अभिनय से कम समय में हिंदी सिनेमाजगत में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

‘Jawan’ के निर्देशक Atlee Kumar के घर गूंजेगी किलकारी, शादी के 8 साल बाद कपल ने दी गुड न्यूज

Rakul Preet Singh को ED ने भेजा समन, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में होगी पूछताछ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related