Lee Seung Gi और Hook Entertainment की कानूनी लड़ाई हुई खत्म, सेटेलमेंट में दिए गये 3.8 मिलियन डॉलर को सिंगर ने किया दान

Date:


अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ली सेउंग जी ने दावा किया कि उन्होंने पैसे हासिल करने के लिए कानूनी रास्ता नहीं अपनाया लेकिन “किसी की मेहनत और पसीने का किसी और के लालच में गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए।” उन्होंने कहा कि अगर वह उसी पैसे का दान करते हैं।

दक्षिण कोरियाई (South Korean) गायक और अभिनेता ली सेउंग जी (Lee Seung Gi) ने दावा किया था कि उनकी लंबी अवधि की एजेंसी हुक एंटरटेनमेंट (Hook Entertainment) ने उनके किसी भी डिजिटल संगीत लाभ का भुगतान नहीं किया था, जबकि एजेंसी ने पहले इसका खंडन किया, बाद में उन्होंने माफी मांगी और मामले को सुलझाने पर सहमत हुए। 16 दिसंबर को, हुक एंटरटेनमेंट ने एक बयान जारी किया और दावा किया कि इसने चल रहे कानूनी विवाद को निपटाने के लिए अब ली सेउंग जी को कुल 5.4 बिलियन केआरडब्ल्यू ($4.1 million USD approx) का भुगतान किया है। घोषणा के तुरंत बाद के-पॉप गायक ने खुलासा किया कि वह कम भाग्यशाली लोगों को दान करेंगे।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ली सेउंग जी ने दावा किया कि उन्होंने पैसे हासिल करने के लिए कानूनी रास्ता नहीं अपनाया लेकिन “किसी की मेहनत और पसीने का किसी और के लालच में गलत इस्तेमाल नहीं होना चाहिए।” उन्होंने कहा कि अगर वह उसी पैसे का दान करते हैं और कोई और इसका इस्तेमाल कर सकता है तो वह बेहतर महसूस करेंगे। उन्होंने कहा, “ऐसा लगता है कि हुक एंटरटेनमेंट शायद सोचता है कि मैंने केवल धन प्राप्त करने के लिए कानूनी कार्रवाई की … वे अवैतनिक कमाई का भुगतान करने के बहाने इस मामले को एकतरफा रूप से लपेटने की कोशिश कर रहे हैं। अब तक, मैं यह जाने बिना ही जीवित रहा कि संगीत से होने वाले लाभ मुझे प्राप्त होने थे। मुझे यह कहे जाने के 18 साल हो गए कि मैं एक “माइनस सिंगर” हूं। इस स्थिति में, जिस कारण से मैं हुक के खिलाफ मुकदमा दायर की गई आय के कारण नहीं है। किसी की मेहनत और पसीने का किसी और के लालच में दुरुपयोग नहीं होना चाहिए। मैंने सोचा कि इस मिशन को पूरा करना सबसे अच्छा है जो मैं कर सकता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे अब 5 बिलियन वोन मिल चुके हैं। बेशक, मुझे नहीं पता कि इस राशि की गणना कैसे की गई। हालाँकि, मैं हुक की गणना पद्धति को नहीं समझता, इसलिए मुझे लगता है कि मैं अदालत में लड़ना जारी रखूँगा। यह एक थकाऊ लड़ाई बन जाएगी, और मैं सबसे पहले जनता को थकाने के लिए माफी मांगना चाहता हूं जो इसे घटित होते हुए देख रही है। हालाँकि, मैं जो वादा कर सकता हूँ, वह यह है कि अवैतनिक कमाई की कुल राशि से कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं यह सब दान करूँगा। कानूनी सहायता लागतों को छोड़कर, आज जमा की गई 5 बिलियन जीत से शुरू करते हुए, मैं समुदाय को बाकी राशि वापस कर दूंगा। यह मैंने एक दिन में लिया हुआ फैसला नहीं है। जिस क्षण मैंने हुक के खिलाफ लड़ाई का फैसला किया, मैंने उन सभी पैसों का उपयोग करने का फैसला किया जो मुझे ज़रूरतमंदों की मदद करने के लिए मिलेंगे।”

ली सेउंग जी  ने आगे कहा, “मैं अब तक अपने संगीत लाभ के बारे में जाने बिना जी रहा हूं। बेशक, आज मुझे जो 5 बिलियन जीत मिली है, वह मेरे लिए इतनी बड़ी और मूल्यवान राशि है। इसमें मेरी किशोरावस्था, 20 और 30 के दशक का पसीना शामिल है। .. हालांकि, अगर इस पैसे का उपयोग उन लोगों के लिए किया जा सकता है जो मुझसे ज्यादा जरूरतमंद हैं, तो मुझे जो खुशी और मूल्य महसूस हो रहा है, वह सिर्फ 5 बिलियन जीते जाने से अधिक होगा।





www.prabhasakshi.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.prabhasakshi.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related