Besharam Rang Row: बेशरम रंग के समर्थन में उतरे स्वरा भास्कर, प्रकाश राज सहित ये फिल्मी सितारें, विरोध करने वालों को सुनाई खरी-खरी

Date:


बेशरम रंग पर दिए गये नरोत्तम मिश्रा के बयान पर जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया और हिंदी में लिखा- सत्ता में बैठे नेताओं पर कटाक्ष किया। कहा- मिलिए हमारे देश के सत्ताधारी राजनेताओं से.. अभिनेत्रियों के कपड़ों को देखने से फ़ुरसत मिलती तो क्या पता कुछ काम भी कर लेते।

Besharam Rang Controversy:  शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘पठान’ विवादों में घिर गई है। इंदौर में एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने फिल्म और इसके गाने का विरोध किया और शाहरूख खान के पोस्टर भी जलाए। जहां एक तरफ  बेशरम रंग गाने में दीपिका पादुकोण के भगवा बिकनी पहनने और अश्लील डांस मूव को को लेकर विरोध हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ कई सितारे दीपिका पादुकोण के समर्थन में आये हैं। अभिनेता स्वरा भास्कर, प्रकाश राज और फिल्म निर्माता ओनिर ने आलोचना और विवाद का सामना करने के बाद आगामी फिल्म “पठान” के गीत “बेशरम रंग” का बचाव किया है। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण पर फिल्माए गये बेशरम रंग में पहनी जाने वाली वेशभूषा के कारण “गंदी मानसिकता” दिखाने और “आपत्तिजनक” होने का आरोप लगाया गया है। इस पर इन सितारों ने खुलकर गाने और फिल्म का समर्थन किया है। 

बेशरम रंग पर दिए गये नरोत्तम मिश्रा के बयान पर  जवाब देते हुए स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया और हिंदी में लिखा- सत्ता में बैठे नेताओं पर कटाक्ष किया। कहा- मिलिए हमारे देश के सत्ताधारी राजनेताओं से.. अभिनेत्रियों के कपड़ों को देखने से फ़ुरसत मिलती तो क्या पता कुछ काम भी कर लेते।

फिल्म निर्माता ओनिर ने एक ट्विटर उपयोगकर्ता के एक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- “छी.., बीमार मानसिकता। “अनुमति देता है” “बर्दाश्त” जैसे शब्दों का प्रयोग दर्शाता है कि वह पुरुषों के उस जमात से संबंधित है जो सोचता है कि एक पति महिलाओं का मालिक है।  केवल एक अश्लील मानसिकता ही इस तरह का असेंबल बना सकती है। सेवानिवृत्त और अब तस्वीरों को ज़ूम इन करने और नफरत फैलाने से बेहतर कुछ नहीं है।

अभिनेता प्रकाश राज ने भी पादुकोण के लिए समर्थन व्यक्त किया और गाने के विरोध में खान के पुतले जलाने की आलोचना की। अभिनेता-फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर साझा किया #Besharam BIGOTS.. तो यह ठीक है जब भगवाधारी लोग बलात्कारियों को माला पहनाते हैं..अभद्र भाषण देते हैं, दलाल विधायक, भगवाधारी स्वामीजी नाबालिगों का बलात्कार करते हैं, लेकिन एक फिल्म में ड्रेस नहीं पहनी जा सकती ? 

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म ‘पठान’ विवादों में घिर गई है। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में बुधवार को एक संगठन के कार्यकर्ताओं ने फिल्म ‘पठान’ और इसके गाने ‘बेशरम रंग’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। वीर शिवाजी ग्रुप के कार्यकर्ता एक चौराहे पर एकत्र हुए और अभिनेता दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के पुतले जलाए। उन्होंने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की, जो अगले साल जनवरी में स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है, यह आरोप लगाते हुए कि “बेशरम रंग” गीत की सामग्री से हिंदू समुदाय नाराज महसूस कर रहा है।

इससे पहले, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने “पठान” के गाने में पादुकोण की पोशाक पर आपत्ति जताई थी और पादुकोण और मुख्य अभिनेता शाहरुख खान की पोशाक के रंग पर भी भड़क गए थे, इसे “सुधार” करने के लिए कहा था। मिश्रा ने कहा कि अगर गाने के कुछ दृश्यों में सुधार नहीं किया गया तो सरकार इस बात पर विचार करेगी कि मध्य प्रदेश में फिल्म की स्क्रीनिंग के बारे में क्या किया जाए। इससे पहले गृह मंत्री ने महू के पास जानापाव कुटी में भगवान परशुराम की जन्मस्थली पर पूजा की और बाद में फिल्म और गाने पर निशाना साधा।





www.prabhasakshi.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.prabhasakshi.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related