खूबसूरत बिजली मिस्त्री को देख दिल हार जाते हैं लोग! महिला ने कहा- ‘काम से ज्यादा फिगर पर देते हैं ध्यान’

Date:


भारत में कई काम ऐसे हैं कि जब आप उन कामों के करने वाले लोगों के बारे में सोचते हैं तो आपको उनकी एक खास तरह की छवि ही दिमाग में बनती नजर आती होगी. अगर आप घर में काम वाली बाई को इमैजिन करें या फिर आगे बगीचे की देखरेख करने वाले माली के बारे में सोचें तो आप दिमाग में उनके पहनावे, रहन सहन, बोलचाल के तरीके का अंदाजा एक ही तरह से लगाएंगे. उसी प्रकार अगर आपसे कहा जाए कि आप किसी बिजली मिस्त्री के बारे में इमैजिन करें तो आप किसी पुरुष को ही इमैजिन करेंगे पर क्या आपने कभी किसी महिला बिजरी मिस्त्री को देखा है? इन दिनों एक महिला बिजली मिस्त्री (Female electrician photo) चर्चा में है जिसके लुक्स लोगों को हैरान कर रहे हैं.

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के पर्थ (Perth, Australia) की रहने वाली टेनिशा मुसूमेसी (Teneisha Musumeci) एक बिजली मिस्त्री (woman electrician bold look viral) हैं. महिला होने के कारण उन्हें ज्यादा फेम तो मिलता है, इसके अलावा उनका लुक ऐसा है कि मर्द उनके काम से ज्यादा उनके पहनावे और फिगर पर ध्यान देते हैं. हालांकि, इस बात से टेनिशा को ज्यादा आपत्ति नहीं है. इंस्टाग्राम पर उनके 3 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं जिसपर वो बोल्ड अवतार में अपनी फोटोज पोस्ट करती रहती हैं.

महिला की ग्लैमरस तस्वीरों के लोग हैं दीवाने
रिपोर्ट के अनुसार वो सोशल मीडिया साइट टिकटॉक पर भी काफी एक्टिव हैं जहां उन्होंने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो एक ड्रिलर लिए खड़ी हुई हैं. ये वीडियो वायरल होने लगा. इसके अलावा बिजली मिस्त्री वाली उनकी यूनिफॉर्म भी काफी ग्लैमरस है और वो भी लोगों को काफी आकर्षक लगती है.

सोशल मीडिया पर लोग करते हैं उनकी तारीफ
उन्होंने इसी साल फरवरी में एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वो अपनी यूनिफॉर्म में दिख रही हैं. उन्होंने शॉर्ट्स और पीली शर्ट पहनी है. कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि उसे उनके काम पर गर्व है. एक ने कहा कि वो अपने घर के सामानों को खुद से तोड़ देगा जिससे टेनिशा उसे बनाने उसके घर आ सके. एक ने कहा कि उसके घर में बिजली का काम है, और वो चाहता है कि टेनिशा ही वहां आए.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related