पहली सैलेरी से छोटे भाई के लिए नए जूते खरीदकर लाया भाई! खुशी से रोने लगा बच्चा, इमोशनल कर देगा वीडियो

Date:


माता-पिता और बच्चों का रिश्ता या भाई-बहन और बहन-बहन के रिश्तों की तो काफी चर्चा होती है मगर भाई-भाई के रिश्ते की कोई बात ही नहीं करता. सभी को लगता है कि इस रिश्ते में प्रेम नहीं हो सकता पर सच तो ये है कि इस रिश्ते में जो प्रेम है वो छुपा हुआ है. मर्द अपने प्रेम को बहुत ज्यादा दर्शाते नहीं हैं. पर अपने भाइयों के लिए उनके मन में काफी प्रेम दबा रहता है. ऐसा ही प्यार जब एक युवक ने अपने छोटे भाई की ओर दिखाया तो उसके आंसू निकल आए. इस घटना का वीडियो वायरल (boy gift shoes to younger brother) हो रहा है और ये आपको भी भावुक कर देगा.

इंस्टाग्राम अकाउंट ‘गुड न्यूज मूवमेंट’ पर अक्सर सकारात्मक वीडियोज (positive videos) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जो काफी इमोशनल है. वीडियो में एक लड़का अपने छोटे भाई (gifting shoes to younger brother) के लिए अपनी पहली सैलेरी से एक गिफ्ट लेकर आता है. गिफ्ट मिलना तो किसे नहीं पसंद होता, जब वही गिफ्ट बड़े भाई से मिले और भी अपनी मनपसंद चीज तो उसकी खुशी भी दुगनी हो जाती है. ऐसी ही खुशी इस बच्चे की भी मिली.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news





hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related