Avatar 2 Leaked Online | Full HD में ऑनलाइन लीक हुई अवतार 2, इस लिंक पर जाकर करें डाउनलोड

Date:


जेम्स कैमरन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म के थियेटर लिंक के तुरंत बाद, अवतार 2 का एचडी में डाउनलोड लिंक टेलीग्राम, टोरेंट और पायरेसी वेबसाइटों पर था। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।

Avatar The Way of Water Online Leak : जेम्स कैमरन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म के थियेटर लिंक के तुरंत बाद, अवतार 2 का एचडी में डाउनलोड लिंक टेलीग्राम, टोरेंट और पायरेसी वेबसाइटों पर था। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। हालाँकि, हॉलीवुड की नवीनतम विज्ञान-फाई फिल्म पर चोरी का हमला हुआ है। इंटरनेट पर अवतार 2 का एचडी प्रिंट देखने और डाउनलोड दोनों के लिए उपलब्ध है। फिल्म पायरेसी के खिलाफ सख्त कानून होने के बावजूद, किसी न किसी तरह फिल्म के विभिन्न प्रिंट लीक हो गए हैं। अक्सर इन लीक की वजह से फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में गिरावट आती है।

 

अवतार 2 इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक है। भारत में यह फिल्म 3800 से अधिक स्क्रीनों पर प्रदर्शित हुई। अधिक जानकारी देते हुए, फिल्म ट्रेड एनालिस्ट, तरण आदर्श ने ट्विटर पर साझा किया, “#Xclusiv… #Avatar  final स्क्रीन काउंट…#India: 3800+, 17,000 शो रोजाना, नोट: सभी भाषाएं।”

“अवतार: द वे ऑफ वॉटर” जेम्स कैमरन द्वारा निर्देशित एक उच्च प्रत्याशित विज्ञान कथा फिल्म है जो 16 दिसंबर को भारत में रिलीज हुई है। यह फिल्म कैमरून की 2009 की ब्लॉकबस्टर “अवतार” की अगली कड़ी है और पेंडोरा और इसके स्वदेशी लोगों  नावी की कहानी जारी है। “अवतार 2” में, मुख्य पात्र, जेक सुली, ने पेंडोरा पर अपने जीवन को पूरी तरह से अपना लिया है और नावी में से एक बन गया है। अपनी पत्नी नेयतीरी के साथ, जेक को पंडोरा के अस्तित्व के लिए एक नए खतरे का सामना करना होगा और साथ ही अपने अतीत का भी सामना करना होगा। फिल्म नए पात्रों को भी पेश करेगी और पेंडोरा की पौराणिक कथाओं पर विस्तार करेगी। 





www.prabhasakshi.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.prabhasakshi.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related