Shocking! जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’ देखते हुए एक शख्स को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत

Date:


मुंबई:  Avatar-The Way Of Water: साल 2009 में आई फिल्म ‘अवतार’ ने दर्शकों को हैरान कर दिया था. लोग मेकर्स की सोच और स्टारकास्ट के काम को देखकर हैरान थे. खुद मेकर्स भी नहीं जानते थे कि पैंडोरा की दुनिया लोगों को इतनी भा सकती हैं. अब इस फिल्म का दूसरा भाग ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ 16 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका है. दूसरे भाग को भी लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. इसी बीच आंध्र प्रदेश के काकीनाडा जिले के पेद्दापुरम शहर से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, ‘अवतार 2’ देखने के दौरान एक शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है.

इसी शुक्रवार को ग्लोबली रिलीज हुई फिल्म ‘अवतार 2’ को भी लोग खूब प्यार दे रहे हैं. फिल्म को ओपनिंग डे में ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के वीएफक्स, टेक्नोलॉजी समेत हर चीज दर्शकों के होश उड़ा रही है. लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर सामने आई है. आंध्र प्रदेश में ‘अवतार 2’ देखते हुए एक शख्स इतना सीरियस हो गया कि उसे दिल का दौरा पड़ गया और खबर है कि उसकी मौत हो गई है.

Avatar-The Way Of Water: कल से एंजॉय करिए पैंडोरा की दुनिया, शर्त लगा लीजिए; ये 8 फैक्ट्स नहीं जानते होंगे आप

फिल्म देखने के दौरान पड़ा दिल का दौरा
टाइम्स नाउ में छपी रिपोर्ट के मुताबिक लक्ष्मीरेड्डी श्रीनू अपने भाई राजू के साथ पेद्दापुरम में जैम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वाटर’ देखने गए थे. फिल्म देखते हुए श्रीनू फिल्म के बीच में ही अचानक गिर पड़े. उनका छोटा भाई राजू उन्हें किसी तरह पेद्दापुरम के सरकारी अस्पताल भी लेकर पहुंचा लेकिन वहां डॉक्टरों ने श्रीनू को मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट्स की मानें तो मरने वाले लक्ष्मीरेड्डी श्रीनू के एक बेटा और एक बेटी हैं.

‘अवतार’ के पहले पार्ट देखने के दौरान भी हुआ था हादसा
रिपोर्ट्स के मुताबिक ताइवान में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी. साल 2010 में जब फिल्म ‘अवतार’ रिलीज हुई थी तो उस दौरान भी एक 42 साल के शख्स की दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी. फ्रांस प्रेस एजेंसी में ये रिपोर्ट सामने आई थी. डॉक्टर के मुताबिक शख्स को पहले से ही हाई ब्लड प्रेशर रहता था. डॉक्टरों ने बताया था कि फिल्म देखने के दौरान शख्स के ज्यादा एक्साइटेड होने के चलते उनके हाई ब्लड प्रेशर के लक्षणों की वजह से उनकी मौत हुई थी.

Tags: Entertainment news., Hollywood movies



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related