वरुण धवन ने साल 2022 को बताया अजीब, ‘Bhediya’ एक्टर कम पैसे में भी काम करने के लिए हैं तैयार, बशर्ते..

Date:


मुंबई: वरुण धवन (Varun Dhawan) की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) से बहुत उम्मीदें थीं, जो पूरी नहीं हुईं. बॉलीवुड में डेब्यू के 10 साल बिताने वाले एक्टर के लिए साल 2022 कुछ खास नहीं रहा. इस साल वरुण की दो फिल्में रिलीज हुईं, दोनों ही वैसी नहीं चल पाईं, जैसी रिलीज से पहले उम्मीद की गई थी. राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) शादी, तलाक और फैमिली ड्रामा पर थी तो ‘भेड़िया’ वेयरवुल्फ ट्रांसफॉर्मेशन वाली है.

हालांकि वरुण धवन इन फिल्मों को लेकर निराश नहीं है. उनका कहना है कि ये ऐसी फिल्में हैं जिसमें उन्हें क्रिएटिविटी दिखाने का मौका मिला. वरुण को लॉकडाउन में काफी नुकसान हुआ. लॉकडाउन की वजह से डेविड धवन को फिल्म ‘कुली नंबर 1’ साल 2020 दिसंबर में प्राइम वीडियो पर रिलीज करना पड़ा. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में वरुण धवन ने कहा था कि जब लॉकडाउन हुआ तो मैं परेशान हो गया था. मुझे लगा कि ऐसी फिल्में करनी चाहिए, जिसमें क्रिएटिविटी दिखे. ये नहीं होना चाहिए कि मेरे पास डेट्स हैं, इसलिए ये फिल्म कर लो.

‘भेड़िया’ से बेहतरी की उम्मीद थी
वरुण ने कहा, ‘मैंने ‘जुग जुग जुग जियो’ , ‘भेड़िया’  और नीतेश तिवारी की ‘बवाल’ साइन करने के लिए लंबा इंतजार किया. इसलिए साल 2022 मेरे लिए क्रिएटिविटी के तौर पर सबसे संतोषजनक सालों में से एक रहा. हालांकि वरुण ने माना कि हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ से उम्मीद थी कि बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा करेगी. डायरेक्टर अमर कौशिक की पिछली फिल्म ‘स्त्री’ बहुत सफल रही थी. मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में वरुण ने बताया कि ये साल इतना अजीब साल रहा है. लोगों को थियेटर्स में वापस लाने की कोशिश कर रहा था, मुझे उम्मीद थी कि भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर ठीक करेगी और दूसरों के मुकाबले किया भी. जिन लोगों ने भी सिनेमाघरों में फिल्म देखी है मैं उनका आभारी हूं. ये बताता है कि कोशिश करते रहना चाहिए और बेहतर करना चाहिए’.

Varun Dhawan, Bhediya, वरुण धवन, भेड़िया

उन्होंने कहा, ‘एक अभिनेता के रूप में मेरा सबसे बड़ा सपना विविध प्रकार की भूमिकाओं के माध्यम से मनोरंजन करना है. ‘भेड़िया’ उस प्रयास में सबसे महत्वपूर्ण है.’ (फोटो साभारः Instagram @varundvn)

अच्छी फिल्में कम पैसे में भी करूंगा
वरुण ने कहा, ‘ईमानदारी से मुझे अच्छी फिल्मों को करने के लिए अपनी प्राइस कम करनी होगी तो मैं इसे करूंगा, क्योंकि एक फिल्म आपके अंदर के कलाकार को बाहर लाती है. इसी तरह से ‘भेड़िया’ या ऐसी फिल्में करनी होता हैं, जिनका विजन लार्जर होता है तो मैं इसे तरीके से बनाऊंगा. मेरा एप्रोच सिंपल है-हमें एक अच्छी फिल्म बनानी चाहिए और प्रोड्यूसर को पैसा नहीं गंवाना चाहिए. बॉक्स ऑफिस महत्वपूर्ण है, लेकिन कभी-कभी मैं ऐसी फिल्में करना चाहता हूं जो मेरे अंदर के एक्टर को जिंदा रखे’.

Tags: Varun Dhawan



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related