तुलसी कुमार और KiDi का पहला फ्यूजन ट्रैक ‘Shut Up’ हुआ रिलीज/Tulsi Kumar and KiDi first fusion track Shut Up song released

Date:


kidi song- India TV Hindi

Image Source : TWITER
Tulsi Kumar and KiDi X first fusion track

सिंगर तुलसी कुमार और घाना के म्यूजिक सेंसेशन किडी का पहला गाना ‘Shut Up’ रिलीज हो गया है। ये गाना नए साल पर आपको झूमने पर मजबूर कर देगा। दोनों टैलेंटेड सिंगर्स ने इसे एक शानदार फ्यूजन इंडियन टच दिया है। इस गाने को जैक नाइट और साउंडमैनलोस के साथ तनिष्क बागची द्वारा कंपोज किया गया हैं, जबकि गाने के कैचिंग लिरिक्स किडी और भृगु पाराशर द्वारा लिखे गए हैं। अब जब यह पूरा गाना रिलीज हो चुका है, तो यह कहना सही होगा कि ‘शट अप’ आपके नए साल की प्लेलिस्ट का मस्ट हैव सॉन्ग है। 

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022 : इस साल सिनेमाजगत के इन सितारों ने रचाई शादी, मौनी रॉय से लेकर आलिया तक बनीं दुल्हन

अपने पहले अंतर्राष्ट्रीय सहयोग के बारे में उत्साहित, तुलसी कुमार ने कहा, “शट अप वास्तव में एक प्यारा सफर रहा है। इस गाने के लिए किडी और मेरे विचार मिलने से लेकर इसकी शूटिंग तक सब कुछ एक सपने जैसा लगता है। किडी और मैं पूरी तरह से अलग कल्चर से आते हैं और म्यूजिक ही एक ऐसा जरिया है जिसने हमें जोड़े रखा है। वह एक हीरा है, इस वीडियो को शूट करने की प्रक्रिया एक एडवेंचर की तरह थी क्योंकि हमने सचमुच 2 दिनों में वीडियो शूट किया जिसके लिए पूरा अनुभव एक रोलरकोस्टर की तरह महसूस हुआ और किडी के साथ यह एक मजेदार सफर बन गया। इस गाने को बहुत प्यार और जुनून के साथ बनाया गया है, हम वास्तव में उम्मीद करते हैं कि इसके इंडियन वर्जन को भी ओरिजनल की तरह ही लोगों का बहुत सारा प्यार और तारीफ मिले।

इस पर किडी ने आगे कहा, “तुलसी कुमार टैलेंट की खान हैं और जब मुझे पहली बार ‘टच इट’ को फिर से बनाने का विचार आया तो मैं पूरी तरह से दंग रह गया। तुलसी के सहयोग से इंडियन वर्जन ‘शट अप’ ने मुझे पूरी तरह से उत्साहित कर दिया क्योंकि ये पूरा गाना भारत के अलग अलग रंगो को दर्शता है। यह न केवल सुनने में अच्छा लगता है, बल्कि इसने वीडियो को भी ग्रैंड बना दिया। भारतीय सार को सही मायनों में कैप्चर करते हुए, मुझे उम्मीद है कि दर्शक पिछले वाले की ही तरह इस वर्जन पर भी अपना खूब प्यार लुटाएंगे।”

तीसरी बार पिता बने मनोज तिवारी अपनी नन्ही परी को लाए घर, फूलों से स्वागत कर कहा- छोटा बाबू घर आ गया

 
वहीं गाने के कंपोजर तनिष्क बागची ने कहा, “शट अप इस बात का सुबूत है कि म्यूजिक एक यूनिवर्सल भाषा है। दो संस्कृतियों, दो अलग-अलग शैलियों को एक साथ लाना एक अच्छा अनुभव था। यहां तक कि म्यूजिक वीडियो भी प्यारा है और तुलसी कुमार और किडी दोनों ने इस जोशिले गाने के लिए शानदार काम किया।”

इस म्यूजिक वीडियो के निर्देशक, आदिल शेख का कहना हैं, “गीत अपने आप में बहुत जोशिला है और इसलिए मैं वास्तव में चाहता था कि इसके विजुअल्स में भी वो चीज झलके। हम भारत की तस्वीर दिखाना चाहते थे और जिसके लिए केरल से बेहतर क्या हो सकता है। पूरे वीडियो को केवल में महज दो दिनों में शूट किया गया था और तुलसी और किडी का जोश कमाल का था, वे हर चीज के लिए तैयार थे, जिसने इस म्यूजिक वीडियो की खूबसूरती में चार चांद लगाए।

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक ‘छोटे भाईजान’ हुए घर से बेघर? फैंस बोलें- अब शो देखना बंद

Latest Bollywood News





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related