FIFA वर्ल्ड कप का मैच देखने के लिए शख्स न हाईजैक कर ली बस, फिर हुआ कुछ ऐसा कि पड़ गए लेने के देने!

Date:


फीफा विश्व कप ने इस बात दुनिया के सभी फुटबॉल फैंस की उत्सुकता बढ़ाई रखी. दिग्गज खिलाड़ियों को हार का दुख मनाते हुए रोते देखा तो कम चर्चित खिलाड़ियों को लाइमलाइट में आते देखा. अब कल यानी 18 दिसंबर को फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेला जाना है. ऐसे में इन दोनों देश के नागरिकों में उत्सुकता तो है ही, साथ में पूरी दुनिया के फुटबॉल फैंस में भारी उत्सुकता है. कुछ लोग तो मैच को बिल्कुल भी नहीं मिस करना चाहते और पहले से सारे काम पूरे कर ले रहे हैं. मगर उन लोगों की दीवानगी उतनी नहीं होगी जितनी अर्जेंटीना (Argentina fan hijack bus) के एक फैन के अंदर पिछले दिनों देखने को मिली जब उसने मैच देखने के लिए एक बस को ही हाईजैक कर लिया.

ऑडिटी सेंट्रल न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अर्जेंटीना के Ciudad Santa María शहर में अर्जेंटीना और क्रोएशिया के सेमीफाइनल वाले दिन एक विचित्र घटना घटी. एक 53 साल का हार्डकोर फुटबॉल फैन Fraga से Avenida Ricardo Balbín के बीच बस (Fan hijack bus to watch football match) से यात्रा कर रहा था और कुछ ही देर में मैच शुरू होने वाला था. सड़क पर ट्रैफिक ज्यादा था ऐसे में बस भी काफी रुक-रुककर चल रही थी. शख्स को लगा कि वो मैच शुरू होने तक घर नहीं पहुंच पाएगा और उससे शुरुआती मैच छूट जाएगा, इसलिए उसके दिमाग में एक खुराफात सूझी.

बस लेकर फरार हुआ शख्स
एक ट्रैफिक लाइट पर जब बस रुकी तो ड्राइवर कोई चीज खरीदने के लिए पास की दुकान पर चला गया. तभी बस में यात्रा कर रहा व्यक्ति ड्राइवर सीट पर जा बैठा और बस को वहां से ले भागा. ड्राइवर ने तुरंत ही पुलिस को सूचना दी कि बस को हाईजैक कर लिया गया है. पुलिस ने फौरन अपनी गाड़ियां बस के पीछे दौड़ा दीं. शख्स ने अपने घर से कुछ दूर पहुंचकर बस को खड़ा कर दिया और वहां से पैदल घर की ओर जाने लगा. वो वक्त पर ही था मगर बीच रास्ते में पुलिस ने उसे रोककर पकड़ लिया.

पुलिस ने शख्स को किया गिरफ्तार
उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया, तब उसने पूरी बात बताई. इसके बाद पुलिस ने उसे पब्लिक ट्रांसपोर्ट हाईजैक करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया. दुख की बात ये भी थी कि वो पूरा मैच नहीं देख पाया और अब शायद फाइनल मुकाबला भी नहीं देख पाएगा. हालांकि, उसे इस बात की तसल्ली थी कि सेमीफाइनल में अर्जेंटीना जीत गई.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related