सोशल मीडिया पर पुरुष बनकर 12 साल तक अपनी ही सहेली को ठगती रही महिला, प्यार का नाटक कर ऐंठे करोड़ों रुपये

Date:


वो दोस्त ही क्या जो आप से मजाक ना करे या आपकी टांग ना खींचे. दोस्ती में स्वस्थ मजाक करना, एक दूसरे को तंग करना आम बात होती है. पर जब मजाक हद से बढ़ जाता है, या फिर धोखा देने तक शामिल हो जाता है तो उसे दोस्ती नहीं कहते. हाल ही में एक चीन की महिला के बारे में पता चला जिसने दोस्ती के रिश्ते को बदनाम कर दिया. दरअसल, महिला ने अपनी ही सहेली को 12 सालों (woman conned friend for 12 years) तक झूठ बोला और उससे पैसे ऐंठती रही.

ऑडिटी सेंट्रल न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार शंघाई (Shanghai) की पुलिस ने हाल ही में दावा किया कि उन्होंने एक बेहद विचित्र ऑनलाइन स्कैम के मामले को सुलझा लिया है. केस को हल करते हुए पुलिस ने एक चीनी महिला (woman defraud friend) को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, इस केस में जो पीड़ित महिला है, वो मिडिल एज की है और पिछले 12 सालों से उसे कोई व्यक्ति ऑनलाइन ठग रहा था.

दोस्त की मां की बात लग गई थी बुरी
रिपोर्ट के मुताबिक महिला सोशल मीडिया पर 12 सालों से एक शख्स से जुड़ी हुई थी जो खुद को टीवी न्यूज एंकर बताता था. यही नहीं, उसने प्यार करने का नाटक किया और इस बीच महिला से करीब 2 करोड़ रुपये ऐंठे. ठगने का कारण था पीड़ित महिला की मां. दरअसल, यू और ली नाम की महिला दोनों जिगरी दोस्त थीं. एक दिन ली की मां ने उससे और उनकी दोस्त यू से कहा कि दोनों खूबसूरत नहीं हैं, इसलिए दोनों को पति खोजने में मुश्किल होगी. दोस्त की मां से ऐसी बात सुनकर यू को गुस्सा आया और उसने सोचा कि वो महिला को दिखा देगी कि वो पति खोज सकती है.

न्यूज एंकर बनकर दोस्त को ठगा
उसने ली और उसकी मां को बताया कि उसका एक दोस्त है जो न्यूज एंकर है और अच्छी लड़की की तलाश में है. मां ने कहा कि वो उसकी बेटी का रिश्ता उससे तय कर दे. इसके बाद यू ने फेक अकाउंट बनाया और फिर ली से बातचीत शुरू कर दी. कई सालों तक दोनों बात करते रहे और जब उसने ली का भरोसा और प्यार जीत लिया, उसी वक्त यू को निजी तौर पर पैसों की जरूरत पड़ने लगी. तब उसने न्यूज एंकर के तौर पर ली से पैसे ऐंठना शुरू किया और कई सालों तक लगभग 2 करोड़ रुपये ऐंठे. जब भी ली मिलने को कहती तो यू बहाना बना देती कि वो बिजी है.

पुलिस ने कर लिया महिला को गिरफ्तार
जब ली के पास पैसों की कमी हो गई और न्यूज एंकर मिलने से मना करता रहा तो उसने यू से इस बारे में चर्चा की और कहा कि वो एंकर से उसे मिलवाए क्योंकि उसे नहीं लगता वो सही आदमी है. उसने उसके पैसे ले लिए हैं और अब उसे जरूरत है. इस घटना के बाद यू को असलियत बतानी पड़ी और ली के पैरों तले जमीन खिसक गई. फिर ली ने गुस्से में पुलिस में केस दर्ज कर दिया और यू को गिरफ्तार कर लिया गया.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related