Argentina या France? किसे सपोर्ट कर रहे थे योगी आदित्यनाथ… FIFA वर्ल्ड कप देखते साझा की तस्वीरें – yogi adityanath watching fifa world cup final 2022 argentina vs france see photos

Date:


लखनऊः कतर में रविवार को फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल मैच खेला गया। अर्जेंटीना और फ्रांस की टीमें आमने-सामने थीं, जिसमें अर्जेंटीना की टीम को जीत मिली। भारत की टीम फुटबॉल वर्ल्ड कप नहीं खेलती लेकिन यहां फुटबॉल का यह सबसे बड़ा मुकाबला देखने का उत्साह चरम पर था। इसका अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि भारतीय टीम फीफा विश्वकप में नहीं थी, फिर भी नोएडा और गाजियाबाद की सोसाइटीज में लोग बड़ी-बड़ी स्क्रीन लगाकर फाइनल मैच देख रहे थे। आम लोगों की छोड़िए, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी फीफा वर्ल्ड कप का फाइनल देखते नजर आए। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी एक तस्वीर भी साझा की।

बता दें कि योगी आदित्यनाथ खेल और खिलाड़ियों को काफी पसंद करते हैं। उत्तर प्रदेश के खिलाड़ियों को ओलंपिक में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करने के लिए उन्होंने कई तरह की योजनाओं की घोषणा की है। बताया जाता है कि सीएम योगी को खेल में बैडमिंटन और तैराकी बहुत पसंद है लेकिन इसके अलावा वह क्रिकेट और फुटबॉल देखने के भी शौकीन हैं। भारत के हर महत्वपूर्ण क्रिकेट मुकाबले को सीएम योगी देखना पसंद करते हैं।

रविवार को उनके फुटबॉल के प्रति प्रेम की तस्वीर भी सामने आई है। अपने ट्विटर हैंडल से उन्होंने एक तस्वीर शेयर की। इसमें वह टीवी पर अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच हो रहे फीफा वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले को देख रहे हैं। दोनों में उनकी पसंदीदा टीम कौन सी है, यह तो वही बता पाएंगे लेकिन वर्ल्ड कप देखते हुए उनकी मुस्कुराती हुई तस्वीर शायद यही कहती है कि वह जरूर अर्जेंटीना के प्रशंसक होंगे क्योंकि फिलहाल मेसी की टीम मुकाबले में 2-0 से आगे चल रही थी और बाद में उसने मुकाबले में जीत भी दर्ज की।



navbharattimes.indiatimes.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: navbharattimes.indiatimes.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related