Blackmail: प्राइवेट फोटो लीक करने के नाम पर एक्स-लवर को कर रहा था ब्लैकमेल, आप भी रहें सावधान!

Date:


Blackmail: अगर आप भी किसी रिलेशन में हैं तो इस बात का खास ध्यान रखें कि आप अपने पर्सनल फोन, या फोटो का एक्सेस अपने पार्टनर को बिल्कुल भी न दें. इतना ही नहीं, प्राइवेट मोमेंट के दौरान भी अगर आपका लवर इंटिमेसी के फोटो खींचता है तो तुरंत उसे मना कर दें या मोबाइल लेकर डिलीट कर देना चाहिए. नहीं तो ब्लैकमेलिंग होने की संभावना बढ़ जाती है. ऐसे ही ब्लैकमेलिंग का एक मामला वियतनाम की है.

वियतनामी पुलिस ने ब्लैकमेलिंग के मामले एक वियतनामी-जर्मन व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. उस व्यक्ति को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह अपनी पूर्व प्रेमिका से ब्लैकमेल करके पैसे ले रहा था. बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति अपनी पूर्व प्रेमिका की सेक्स वाली तस्वीरों के साथ ब्लैकमेल किया था. डोंग नाई प्रांत की पुलिस ने बुधवार को बताया कि जर्मन राष्ट्रीयता के 47 वर्षीय ले थान तुआन को वियतनामी दंड संहिता के तहत उसके कथित जबरन वसूली की जांच के लिए गिरफ्तार किया गया है.

बिएन होआ शहर के रहने वाले तुआन ने वर्ष 2016 में 25 वर्षीय एक स्थानीय महिला, एनटीयू के साथ एक सेंटीमेंटल रिलेशनशिप शुरू किया और शुरुआती जांच के अनुसार जर्मनी में रहने के बावजूद उन्होंने अपने रिश्ते को बनाए रखा. जर्मनी में अपने समय के दौरान टुआन ने बार-बार यू से सोशल नेटवर्क के माध्यम से उसे अपनी यौन तस्वीरें भेजने के लिए कहा और उन तस्वीरों को अपने सेलफोन में सेव कर लिया.

वर्ष 2019 में जब तुआन वियतनाम लौटे, तो वह और उसका प्रेमी आपसी झगड़े में पड़ गए. इसके बाद उनका रिलेशनशिप बर्बाद हो गया और एक साल बाद उनका ब्रेक-अप हो गया. अक्टूबर से 5 दिसंबर, 2021 तक, टुआन ने बार-बार U. को VND900 मिलियन (US$37,640) की राशि वापस करने के लिए मजबूर किया, जो उसने पहले उसे दी थी. उसने अपनी पूर्व प्रेमिका को धमकी दी कि अगर वह उसे राशि नहीं चुका पाई तो वह उसकी सेक्स तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा.

कई बातचीत के बाद टुआन अंततः मांग की गई राशि को VND600 मिलियन ($ 25,080) तक कम करने के लिए सहमत हो गया, लेकिन उसने U. को उसे VND200 मिलियन ($ 8,360) पहले भुगतान करने के लिए मजबूर किया. एक शाम जब तुआन बिएन होआ के एक कैफे में यू. से मिली, तो स्थानीय पुलिस, जिसे पहले एक गुप्त सूचना मिली थी, घटनास्थल पर पहुंची और तुआन को युवती से पैसे लेते हुए पकड़ लिया.

वियतनाम समाचार एजेंसी के अनुसार, पुलिस ने बाद में अपनी जांच पूरी करने के लिए तुआन के किराए के घर पर तलाशी वारंट जारी किया.

Tags: Blackmail, Blackmailing



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related