Connect Hindi Trailer: लॉकडाउन में एक हॉरर कहानी दिखाती है नयनतारा की ‘कनेक्ट’, अनुपम खेर बने हैं पादरी

Date:


मुंबई. Nayanthara Connect Hindi Trailer Out: लेडी सुपरस्टार नयनतारा की फिल्म ‘कनेक्ट’ का हिदी ट्रेलर शनिवार शाम को जारी किया गया है. यह एक हॉरर मूवी है. फिल्म की कहानी को कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन के बीच सेट किया गया है. फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत एक खुशहाल फैमिली से होती है, जो दुनिया भर में फैली महामारी के कारण अलग-अलग जगहों पर फंस जाते हैं. इस बीच एक नाबालिग लड़की पर नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव देखने को मिलता है. फिल्म में नयनतारा लीड रोल में हैं, वहीं सत्यराज, अनुपम खेर (Anupam Kher) और विनय राय भी फिल्म में नजर आएंगे.

फिल्म में नयनतारा ने एक नाबालिग बेटी की मां का किरदार निभाया है, जबकि विनय राय उनके पति की भूमिका में हैं. सत्यराज, नयनतारा के पिता की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं, फिल्म में अनुपम खेर ने मुंबई के एक पादरी की भूमिका निभाई है. ‘कनेक्ट’ के तमिल और तेलुगु वर्जन के ट्रेलर को पहले ही काफी सराहा जा चुका है. अब हिंदी में जारी हुए ट्रेलर को भी पसंद किया जा रहा है.

Nayanthara: शाहरुख की चेन्नई एक्स्प्रेस को रिजेक्ट कर चुकीं नयनतारा अब क्यों हैं ‘Jawan’ करने को तैयार? जानिए

ट्रेलर में दिखाया गया है कि नयनतारा को जब पता चलता है कि उसकी बेटी पर नकारात्मक शक्ति का साया है तो उसे इस स्थति से अकेले ही निपटना पड़ता है. लॉकडाउन होने की वजह से नयनतारा अपने बेटी के साथ कहीं फंसी हुई हैं. वह वीडियो कॉल के जरिए घरवालों से बाते करती हैं. कॉल में शामिल लोगों को भी तरह-तरह की आवाजें सुनाई देती हैं. वह इसका जिक्र नयनतारा से भी करते हैं.

” isDesktop=”true” id=”5071039″ >

चर्च के पादरी बने हैं अनुपम खेर

नयनतारा को भी उस नकारात्मक शक्ति का एहसास होता है. वह बेटी को देखने जाती हैं, तो वह अजीब-अजीब हरकते करती हैं. फिर अनुपम खेर की एंट्री को होती है. वह एक चर्च के पादरी बने हैं, जो उनकी बेटी का शुद्धिकरण करने के लिए कहते हैं, क्योंकि उस पर नकारात्मक शक्तियों का प्रभाव है.

‘कनेक्ट’ रिलीज डेट

फिल्म के निमार्ताओं ने हिंदी वर्जन की रिलीज की तारीख भी बदलकर 30 दिसंबर कर दी है. पहले यह फिल्म 29 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी. नयनतारा के पति विग्नेश शिवन द्वारा निर्मित फिल्म ‘कनेक्ट’ को काव्या राजकुमार और अश्विन सरवनन ने लिखा है.

Tags: Anupam kher, Nayanthara



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related