सपना चौधरी के इन गानों से गुलजार रहा 2022, वेडिंग सीजन में जी तोड़ नाचे लोग, भाभियों ने भी खूब बांधा समां

Date:


मुंबई. सपना चौधरी जब अपने गानों पर ठुमके लगाती हैं तो उनके फैन्स उन्हें देसी क्वीन के नाम से बुलाते हैं. सपना चौधरी ने इस साल अपने गानों से फैन्स को जबरदस्त एंटरटेन किया है. इस आए सपना चौधरी के गानों पर शादियों में जमकर धूम रही. शादियों में बारात का जश्न हो या फिर नाच का प्रोग्राम हो सपना के गानों पर लोग जमकर थिरके.

हरियाणा की म्यूजिक इंडस्ट्री को यूपी, बिहार समेत कई राज्यों में लोगों तक पहुंचाने वाली सपना की तगड़ी फैन फोलोइंग है. सपना के गानों को भी काफी पसंद किया जाता है. सपना के गाने शादि विवाह के समारोह में जमकर बजाए जाते हैं और इन पर भाभियों से लेकर बहुएं भी जमकर ठुमके लगाती है. इस साल सपना के कई गाने रिलीज हुए हैं. हम जानते हैं इस साल के ऐसे हिट गाने जिन्होंने शादियों में महफिल लूट ली.

पानी छलके (Pani Chhalke)

सपना चौधरी का गाना पानी छलके इस साल इंटरनेट पर खूब धूम मचाता रहा. करीब 10 महीने पहले रिलीज हुआ यह गाना लोगों को खूब पसंद आया. इस गाने पर अब तक 102 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. सपना चौधरी के इस गाने पर लोगों ने जमकर डांस भी किया है. इसके डांसिंग वीडियो भी लोगों ने बनाकर इंटरनेट पर शेयर किए हैं. अक्टूबर के महीने में एक उत्तर प्रदेश की एक लड़की ने शादी में इस गाने पर ऐसे ठुमके लगाए कि उसका वीडियो इंटरनेट पर छा गया था.
” isDesktop=”true” id=”5071991″ >

सोने की तगड़ी (Sone Ki Tagdi)
सपना चौधरी का गाना सोने की तगड़ी करीब 6 महीने पहले रिलीज हुआ था. इस गाने में भी सपना ने अपने डांस और अदाओं का जलवा बिखेरा. सपना चौधरी के इस गाने को 9 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने ने भी शादियों के साथ निजी पार्टियों में जमकर तहलका मचाया. साथ ही सपना के फैन्स भी इस गाने पर जश्न के मौकों पर जमकर नाचे.
” isDesktop=”true” id=”5071991″ >

लपेटे (Lapete)
करीब 7 महीने पहले रिलीज हुआ सपना चौधरी का लपेटे गाना भी जमकर हिट हुआ. सपना चौधरी का डांसिंग अंदाज इस गाने में काफी पसंद किया गया. इस गाने पर लोगों ने जमकर प्यार लुटाया और अब तक 7.6 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज इस गाने पर देखने को मिल गए हैं. इस गाने ने शादियों में भी खूब धमाल मचाया है.
” isDesktop=”true” id=”5071991″ >

हिचकी (Hichki)
सपना चौधरी का गाना हिचकी 10 महीने में 6.7 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना चौधरी ने इस गाने में अपने डांस मूव्स से सभी को दीवाना बना दिया था. इस हरियाणिवी गाने में बहू के प्रेग्नेंट होने की खुशी का जश्न मनाया जाता है. इस गाने में सपना ने ऐसे ठुमके लगाए कि उनके फैन्स भी उछल पड़े थे. इस गाने को शादियों में भी खूब बजाया गया है.
” isDesktop=”true” id=”5071991″ >

कामिनी (Kaamini)
सपना चौधरी का गाना कामिनी करीब 4 महीने पहले रिलीज हुआ था. इस गाने को अब तक 7 मिलियन बार देखा जा चुका है. इस गाने ने भी शादियों में खास जगह बनाई और लोगों ने इस पर जमकर ठुमके लगाए. इस गाने में सपना के ठुमकों पर लाखों लोगों ने तालियां बजाईं.
” isDesktop=”true” id=”5071991″ >

इस साल सपना चौधरी के इन गानों को जमकर पसंद किया गया.

Tags: Bollywood news, Sapna choudhary



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related