ऐश्वर्या राय से रिश्ते, ब्रेकअप की कहानी, विवेक ओबेरॉय ने वर्षों बाद तोड़ी चुप्पी; 3 स्टार बन गए ‘अजनबी’

Date:


मुंबई. बॉलीवुड के भाई सलमान खान और ऐश्वर्या राय का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था. आज भी दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहता है. हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय और उनके ब्रेकअप की बात कहकर इस झगड़े को ताजा कर दिया है.

विवेक ओबेरॉय इस लव ट्रायंगल का हिस्सा बन गए थे और इसका उन्हें तगड़ा खामियाजा भी उठाना पड़ा था. विवेक को इस झगड़े में पड़ने के बाद करियर के तौर पर काफी नुकसान झेलना पड़ा है. विवेक की एक गलती ने उनसे उनके प्यार ऐश्वर्या राय को छीन लिया था. साथ ही सलमान खान से भी गहरी द्श्मनी का दंश झेलना पड़ा. आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला.

यह है झगड़े की जड़
साल था 1999 का. बॉलीवुड में रोम-कॉम फिल्मों का जलजला था. इसी साल सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म रिलीज हुई, जिसका नाम था ‘हम दिल दे चुके सनम’. इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया. इसी फिल्म के सेट से सलमान खान और ऐश्वर्या राय नजदीक आए. दोनों दोस्ती के बाद एक-दूसरे को डेट करने लगे.

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती पर दिल हारने वाले सलमान खान गहरे प्यार में पड़ गए. दोनों के प्यार की आज भी चर्चा होती रहती है. ऐश्वर्याऔर सलमान खान डेट करने लगे. इसके कुछ ही दिनों बाद दोनों के बीच अनबन हो गई. ऐश्वर्या राय ने एक इसको लेकर मीडिया के सामने भी बात की और सलमान पर मारपीट करने के भी आरोप लगाए. इस दौरान खबरें यह भी आईं कि सलमान खान ने ऐश्वर्या की फिल्म सेट पर जमकर बवाल किया था. इस कारण उन्हें फिल्म भी छोड़नी पड़ी.

फिर हुई विवेक ओबेरॉय की एंट्री
सलमान खान से ब्रेकअप के बाद ऐश्वर्या राय अपने काम में मशगूल हो गईं. ऐश्वर्या राय ने विवेक ओबेरॉय के साथ ‘क्यों हो गया ना’ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी. इसी दौरान विवेक और ऐश्वर्या राय के बीच नजदीकियां बढ़ने लगीं. दोनों कुछ महीनों तक एक दूसरे को डेट करते रहे. जब इसकी जानकारी सलमान खान को लगी तो उनको गुस्सा आ गया.

साल था 2003 का 1 अप्रैल को सुबह का सूरज तेजी से चढ़ रहा था. विवेक ओबेरॉय ने प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और सलमान खान पर गंभीर आरोप लगा दिए. विवेक ने बताया कि बीती रात सलमान खान ने 12:30 बजे से सुबह 5 बजे तक विवेक को 41 बार फोन किया. इस दौरान सलमान खान ने विवेक को गंदी-गंदी गालियां दी और जान से मारने की भी धमकी दी. इसके बाद इंडस्ट्री का माहौल गर्मा गया और इस लव ट्रायंगल की खबरें आसमान छूने लगीं.

विवेक ने खो दिया एश्वर्या का प्यार
विवेक ओबेरॉय के इस फैसले से ऐश्वर्या राय नाराज हो गईं और उन्होंने विवेक से दूरी बना ली. ऐश्वर्या राय का कहना था कि उनके रिश्ते के बारे में इस तरह पब्लिकली बात करना ठीक नहीं है. वहीं विवेक की सलमान खान से भी गहरी दुश्मी हो गई. इसके चलते विवेक को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. विवेक को फिल्मों में काम मिलना काफी कम हो गया.

इसके पीछे सलमान खान का हाथ बताया गया. दोनों की दुश्मनी की खबरें भी आम हो गईं. हाल ही में अपनी फिल्म ‘धारावी बैंक’ (Dharavi Bank) के प्रमोशन में जुटे विवेक से 2003 के झगड़े के बारे में सवाल पूछा गया था. जिसके जवाब में विवेक ने बताया कि मेरी जिंदगी का वो दौर खत्म हो गया है. अब मैं इस पर कोई बात नहीं करना चाहता. विवेक ने साल 2010 में प्रियंका अल्वा से शादी कर ली थी. दोनों के दो बच्चे विवान वीर ओबेरॉय और अमीया निरवाना ओबेरॉय भी हैं.

Tags: Aishwarya rai, Salman khan, Vivek oberoi



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related