Dating: परफेक्ट हसबैंड की तलाश में 100 लोगों को डेट कर चुकी है ये लड़की, एक डेट पर उड़ाती है इतने पैसे!

Date:


Dating: कई बार ऐसा देखा गया है कि लोग परफेक्शन चीजों को पाने के लिए अजीबो-गरीब काम करते हैं. ऐसे ही अजीबो-गरीब काम एक लड़की Do Hai Linh की है. जिन्होंने शादी से पहले कई डेटिंग साइट के जरिए 100 लोगों को डेट कर चुकी हैं. Do Hai Linh अपने पति के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले कई ऑनलाइन डेटिंग साइटों की छानबीन की और दर्जनों अनजान डेटिंग कार्यक्रमों में शामिल हुई.

हाई फोंग सिटी की उत्तरी गो-गेटर ने कहा कि जब उसके साथी नियति से मिलने के मौके का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, तो उसने 20 के दशक की शुरुआत में अपने जीवनसाथी की तलाश शुरू कर दी थी. हनोई के रहने वाले 32 वर्षीय बैंकर ने कहा, “यह आदमी मेरे बच्चे का पिता होगा और जीवन भर मेरा साथ देगा.” “अगर मैं इसे संयोगवश छोड़ दूं, तो इससे बेहतर मिलने की संभावनाएं बहुत कम हैं.”

विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट होने के बाद उन्होंने डेटिंग जीवन को गंभीरता से लिया. उन्होंने रोमांस विषय पर किताबें पढ़ना और कक्षाओं में भाग लेना शुरू कर दिया. वर्ष 2016 में लिन्ह ने पहली बार स्पीड डेटिंग की कोशिश की. रैपिड-फायर इवेंट में 10 महिलाएं और 10 पुरुष थे, जिनमें से प्रत्येक ने केवल पांच मिनट बात करके यह तय किया कि उन्हें सबसे अच्छा कौन पसंद है. प्रतिभागियों ने तब उस व्यक्ति का नाम लिखा जिसके बारे में वे सबसे अधिक उत्सुक थे. इस सेशन में महिला और पुरुष दोनों को अंत में मिलने की इच्छा होती, तो वे एक दूसरे से मिलते हैं. वह इस कार्यक्रम में अपने किसी भी समकक्ष से प्रभावित नहीं थी.

दूसरी बार उन्होंने अपनी छोटी बहन को “ग्रुप ब्लाइंड डेट” पर अपने साथ आने के लिए आमंत्रित किया, जिसमें उसने तीन पुरुषों से मिलने के मौके के लिए VND200,000 ($8.48) का भुगतान किया, जिससे वह पहले कभी नहीं मिली थी. उन्होंने कहा कि कुछ अन्य लोग भी थे जिन्होंने पांच उम्मीदवारों से बात करने के लिए VND500,000 खर्च किए और उन्हें पहले उनकी तस्वीरें देखने का मौका मिला.

लिन्ह ने कहती हैं, ” पहली अनजान डेट पर तुरंत मेरी बहन को उसका साथी मिल गया, जो अब मेरा जीजा है.” उन्होंने विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट होने के ठीक चार साल बाद शादी कर ली. मेरी बहन के प्यार और खूबसूरत शादी ने मुझे एक अच्छे जीवनसाथी की तलाश करने के लिए और भी अधिक प्रोत्साहित किया.”

अगले कुछ वर्षों में लिन्ह ने लगभग 20 और अनजान डेट्स पर गई, इस उम्मीद में कि वह अपना जीवनसाथी ढूंढ लेगी, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ और उसके प्रयास व्यर्थ गए. लिन्ह हमेशा नए लोगों से मिलने की इच्छुक थी, चाहे वह एजेंसी टीम-बिल्डिंग सेमिनार के माध्यम से हो या स्वेच्छा से.

वह कुंवारे मशहूर शख्स से मिलने के लिए एक एलीट डेटिंग एजेंसी पर लाखों डॉलर खर्च तक खर्च कर दिए. लेकिन अंत में उन्होंने महसूस किया कि डेटिंग ऐप्स उसकी तलाश के लिए सबसे उपयोगी थे.

Tags: Dating sites



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related