पापा ने दोस्तों के सामने बेटे की जमकर की धुलाई, पब्लिक बोली- बड़े दिन बाद दिखा जूते वाला प्यार!

Date:


Hilarious Video Of Father Beating Son: जैसे मां और बच्चे के बीच प्यार की बातें दुनिया भर में मशहूर हैं, वैसे पिता और बच्चों के बीच का रिश्ता कुछ अलग ही संदर्भ में याद किया जाता है. जहां मां की चप्पल थक जाती है, वहां से पिता के जूतों की शुरुआत होती है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इस वक्त सोशल मीडिया पर इससे ही जुड़ा हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पिता अपने बेटे को इसी का स्वाद चखा रहे हैं.

जीवन में पढ़ाई-लिखाई का बहुत महत्व होता है, ये तो हम सभी जानते हैं लेकिन कई बार बच्चे ये नहीं समझ पाते हैं. वो पढ़ने के बजाय खेलने-कूदने निकल जाते हैं और ऐसे वक्त में उन्हें जो पिटाई पड़ती है, उसके नज़ारे आपने भी तमाम देखे होंगे. इस वक्त वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पिता अपने बेटे को उसके दोस्तों के सामने ही तरीके के पीट रहा है. जूतों से पिटाई वाला ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग पुराने दिनों को याद कर रहे हैं.

बाप ने जूतों से लगाई बच्चे की पिटाई
वायरल हो रहे वीडियो में एक पिता अपने बच्चे को जूते से पिटाई करते हुए देखा जा सकता है. शहरों में ये कल्चर काफी कम हो चुका है, लेकिन गांव-देहात में आज भी जूते-चप्पल से पिटाई के नज़ारे दिख जाते हैं. वायरल वीडियो में कुछ लड़के आराम से चौकी पर बैठे हुए हैं और शायद ताश खेल रहे हैं. इसी बीच उसमें से एक लड़के का पिता वहां पहुंच जाते हैं और तुरंत ही उनकी जूता थैरेपी चालू हो जाती है. पिता जूते से बच्चे की कुटाई शुरू कर देता है और वो वहां से भागने की कोशिश में जुट जाता है. दिलचस्प बात ये है कि बाकी बच्चे ये नज़ारा देखते रह जाते हैं.

Tags: Funny video, Viral on Internet, Viral video news





hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related