jharkhand Sahibganj man kills his second wife cuts dead body into pieces on the lines of Shraddha murder case झारखंड से सामने आया श्रद्धा हत्याकांड पार्ट-2, युवक ने दूसरी पत्नी के किए टुकड़े-टुकड़े

Date:


दिल्ली का श्रद्धा हत्याकांड एक बार फिर से रिपीट हो गया है। झारखंड के साहिबगंज में ठीक वैसी ही घटना सामने आई है। यहां एक पति ने पहले तो अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या की, फिर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और आखिर में सच्चाई छिपाने के लिए टुकडों को सुनसान जगहों पर फेंकना शुरू कर दिया। इन दोनों ही हत्याकांड में बिल्कुल एक जैसा पैटर्न देखने को मिला। फर्क है तो सिर्फ इतना कि दिल्ली में टुकड़े-टुकड़े करने वाला आफताब था और साहिबगंज में दिलदार।

पुलिस को अभी तक मिले 18 टुकड़े

अभी श्रद्धा मर्डर के खुलासे को ज्यादा वक्त नहीं बीता कि एक और सनसनीखेज वारदात ने सबको चौंका दिया। दिल्ली के बाद झारखंड के साहिबगंज जिले में श्रद्धा मर्डर केस का रिपीट टेलिकास्ट देखने को मिला। यहां एक पति ने न सिर्फ अपनी दूसरी पत्नी की हत्या की बल्कि उसके शव के कई टुकड़े किए। कुछ टुकड़े उसने घर में छिपा दिए, जबकि बाकी टुकड़े मोहल्ले के आसपास सुनसान जगहों पर फेंक दिए। जब लोगों ने जंगल में कुत्तों को इंसान का मांस खाते देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ। अब तक पुलिस को 18 टुकड़े मिले हैं। पुलिस फिलहाल सिर समेत दूसरे अंगों की तलाश कर रही है।

एक महीने पहले पुलिस ने कराई थी शादी 
बताया जा रहा है कि रिबिका और दिलदार के बीच काफी समय से अफेयर था। लेकिन दोनों की शादी के लिए परिवार राजी नहीं था। रिबिका के पिता सुर्जा पहाड़िया और मां चांदी पहाड़िन दोनों के संबंधों का विरोध कर रहे थे। एक महीने पहले दोनों घर से भाग कर थाने पहुंचे थे। यहां पुलिस ने दोनों की शादी कराई थी। दिलदार की ये दूसरी शादी थी। इसे लेकर दिलदार के घर में रोजाना झगड़े होते थे। इन्हीं झगड़ों से तंग आकर दिलदार ने रिबिका की हत्या कर दी।

बंद पड़े मकान से शव के टुकड़े बरामद
पुलिस ने बेला टोला से दिलदार अंसारी को हिरासत में लिया है और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने एक बंद पड़े मकान से शव के कुछ टुकड़े बरामद किए हैं। लेकिन इस हत्याकांड के बाद से मृतका के परिजनों में डर और गुस्सा साफ नजर आ रहा है और अब वो इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं। वहीं अब मामले को लेकर राजनीति भी शुरू हो चुकी है और बीजेपी की तरफ से प्रदेश की हेमंत सोरेन सरकार को कटघरे में खड़ा किया जा रहा है। एक के बाद एक सामने आ रही इस तरह की घटनाओं ने लोगों का दिल दहला दिया।

रिश्तेदारों के साथ मिलकर हत्या की
साहिबगंज के पुलिस अधीक्षक अनुरंजन किस्पोट्टा ने बताया कि 28 वर्षीय दिलदार अंसारी ने 22 वर्षीया रूबिका पहाड़िया से दूसरी शादी की थी लेकिन उनमें अक्सर विवाद होता रहता था। उन्होंने बताया कि अंसारी ने बड़ी बेरहमी से अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और फिर उसके शव टुकड़े-टुकड़े किये और उन्हें साहिबगंज जिले के जंगलों और अन्य अनेक इलाकों में फेंक दिये। उन्होंने बताया कि पुलिस को अबतक लगभग 18 टुकड़े मिल चुके हैं। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related