Deepika Padukone को ऐसे मस्का लगाते हैं रणवीर सिंह, काम से दो दिन पहले ही शुरु कर देते हैं मीठी-मीठी बातें

Date:


ranveersingh instagram- India TV Hindi

Image Source : RANVEERSINGH INSTAGRAM

ranveersingh

सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 16’ के हाल ही के एपिसोड में फिल्म ‘सर्कस’ के प्रमोशन के लिए रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह, वरुण शर्मा शामिल हुए थे। इस दौरान फिल्म की टीम ने सलमान खान और घरवालों के साथ खूब सारी मस्ती की। वीकेंड का वार में एक्टर वरुण शर्मा ने रोहित और रणवीर को एक लाई डिटेक्टर मशीन पर बैठाया। इस समय वरुण ने रोहित शेट्टी से कई मजेदार सवाल पूछे। वरुण ने रोहित से पूछा क्या आप सलमान के चुलबुल पांडे को अपने पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा बनाएंगे। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘110%’। 

Argentina vs France: शाहरुख खान World Cup फाइनल में इस खिलाड़ी को करेंगे सपोर्ट, रोनाल्डो के बारे में कही ये बड़ी बात

बता दें वरुण ने रणवीर सिंह से पूछा कि क्या उन्होंने कभी अपनी पत्नी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को सिर्फ मक्खन लगाने के लिए ‘आई लव यू’ कहा है। इसपर रणवीर ने ‘हां’, उन्होंने कहा, “कभी कभी गृहस्थी में बोलना पड़ता है मीठी मीठी बातें करनी पड़ती हैं। साथ ही, उन्होंने कहा मुझे तो जब पता होता है कि दो दिन बाद मुझे कुछ मांगना है तो मैं दो दिन पहले से मस्का मारना शुरू कर देता हूं।” 

Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक करेंगे ‘बिग बॉस’ के घर पर दोबारा एंट्री, इस दिन होगा शो का ग्रैंड फिनाले

यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस कॉमेडी फिल्म में आपको रणवीर सिंह के अलावा  पूजा हेगड़े,जैकलीन फर्नांडीज, सिद्धार्थ जाधव, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, व्रजेश हिरजी, विजय पाटकर, सुलभा आर्य, मुकेश तिवारी, अनिल चरणजीत, अश्विनी कालसेकर और मुरली शर्मा भी नजर आएंगे। यह फिल्म रणवीर के लिए महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी पिछली दो फिल्में, ’83’ और ‘जयेशभाई जोरदार’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं। साथ ही रणवीर के पास करण जौहर निर्देशित ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ भी है, जिसमें वह धर्मेंद्र, ‘गली बॉय’ की सह-कलाकार आलिया भट्ट, जया बच्चन और शबाना आजमी के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।

Latest Bollywood News





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related