नौकरी मांगने के लिए लड़की ने बिकिनी में फोटो की शेयर, धड़ाधड़ आने लगे ‘जॉब ऑफर’!

Date:


Bikini Photo With Job Resume: नौकरी ढूंढने के लिए हर कोई अपना एक रेज्यूमे बनाता है, जिसमें अपने प्रोफेशनल एक्सपीरियंस से लेकर हॉबीज़ और बैकग्राउंड तक के बारे में जानकारी दी जाती है. बायोडेटा के साथ फोटो अटैच करना कोई नई बात नहीं है, हालांकि ये फोटो प्रोफेशनल होती है, जिसमें इंसान गंभीर और ज़िम्मेदार दिखाई देता है. आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताएंगे, जिसने सीवी के साथ पर्सनल फोटो अटैच कर दी.

इंटरनेट के ज़माने में ईमेल से लेकर कई बार सोशल मीडिया के तमाम माध्यम भी नौकरी पाने के ज़रिया बन जाते हैं. लोग यहां भी नौकरी के लिए वेकैंसी और रेज्यूमे डाल देते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लड़की ने नौकरी के लिए एक पोस्ट डाली, जिसके साथ उसने किसी प्रोफेशनल फोटो के बजाय बिकिनी में अपनी फोटो पोस्ट कर दी, जिसके देखकर लोग भड़क गए. हालांकि लड़की का फायदा हो गया.

नौकरी के पोस्ट और बिकिनी में फोटो !
द सन की रिपोर्ट के मुताबिक 24 साल की टेडी स्वान ने नौकरी के लिए एक विज्ञापन दिया था, जिसके साथ उन्होंने कोई प्रोफेशनल फोटो लगाने के बजाय ऐसी फोटो लगाई, जिसमें वो बिकिनी पहनकर खड़ी थीं. लड़की पिछले 6 हफ्ते से ऑस्ट्रेलिया घूम रही है, उसे क्रिसमस के बाद शिफ्ट होने के लिए नई नौकरी चाहिए. यही वजह है कि उसने फेसबुक के लोकप्रिय पेज बैकपैकर्स पर नौकरी के लिए एक पोस्ट की थी. उसने लिखा – ‘मैं नए साल के लिए नौकरी ढूढ रही हूं, रहने की जगह भी मिल जाए तो बेहतर होगा. मैं कहीं भी ट्रैवेल करने के लिए तैयार हूं और मेरे पास कार भी है.’ यहां तक तो ठीक था, लड़की ने इसके साथ अपनी बिकिनी में फोटो डाल दी, जिससे हंगामा मच गया.

job post, new job post, how to write job post, social media job, job through social media, viral job post,

लड़की ने किसी प्रोफेशनल फोटो के बजाय बिकिनी में अपनी फोटो पोस्ट कर दी. (Credit- Facebook/Teddie Swan)

लग गईं जॉब ऑफर्स की लाइन
लोगों ने उसकी पोस्ट देखने के बाद कहा कि नौकरी की पोस्ट के साथ बिकिनी में फोटो डालना सही नहीं है, इससे जॉब नहीं मिलेगी. कई लोगों ने कमेंट बॉक्स में निगेटिव कमेंट किए. इसके जवाब में टेडी ने ट्रोल्स को ही ट्रोल कर डाला है और बताया है कि उसके पास जॉब ऑफर्स की लाइन लग गई है. उसने बताया कि उसे पर्सनल इनबॉक्स में इतने ऑफर्स आ चुके हैं कि वो इन्हें देखने के बाद तय करेगी और बताएगी कि वो कौन सी नौकरी करने जा रही है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related