Deepika Padukone unveiled the FIFA World Cup Trophy in Louis Vuitton Designer Dress

Date:


फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आखिरी दिन रोमांचक मैच के साथ खत्म हुआ। मेसी की कप्तानी में अर्जेंटीना ने एक बार फिर चैंपियन बन खुद को बेस्ट साबित कर दिया। चैंपियनशिप का आखिरी दिन सिर्फ विजेता टीम के लिए ही ऐतिहासिक नहीं था, बल्कि भारत के लिए भी ये बेहद गर्व का दिन था। ऐसा इसलिए क्योंकि पहली बार कोई भारतीय फीफा की विनिंग ट्रॉफी को अन्वेल करने के लिए आमंत्रित किया गया था। इस प्राउड मोमेंट को क्रिएट करने वाली बीटाउन की सुपरस्टार स्टेटस इंजॉय करने वाली अदाकारा दीपिका पादुकोण थीं, जिन्होंने अपनी स्माइल के साथ ही अपने स्टेटमेंट फैशन से सबका ध्यान खींच लिया। (फोटो साभार: getty images)

जैकेट पर टिका ध्यान

Deepika Padukone unveiled the FIFA World Cup Trophy in Louis Vuitton Designer Dress

दीपिका पादुकोण ने दुनिया के सबसे नामी फैशन हाउस में से एक में गिने जाने वाले Louis Vuitton के कपड़े पहने थे। उन्होंने ब्लैक कलर की क्रेप मेड मिडी स्कर्ट वेअर की थी, जिसे प्लीटिड पैटर्न में स्टिच किया गया था। इसके साथ क्लासिक वाइट पॉपलिन मेड शर्ट को मैच किया गया था।

लुक को यूनिक टच उनकी ब्राउन स्टेटमेंट जैकेट दे रही थी, जिसकी डिजाइन सबसे हटकर थी। वहीं उनके 70s के स्टाइल वाले ब्लैक बूट्स लुई वीटॉन के फॉल-विंटर 2022 कलेक्शन से पिक किए गए थे। (फोटो साभार: getty images, इंस्टाग्राम@louisvuitton)

क्या है दीपिका का लुई वीटॉन से रिश्ता?

Deepika Padukone unveiled the FIFA World Cup Trophy in Louis Vuitton Designer Dress

दीपिका को फीफा में ट्रॉफी अन्वेल करने के लिए चुने जाने के पीछे एक खास वजह भी है। दरअसल, अदाकारा को कुछ समय पहले ही इस लग्जरी फैशन लेबल ने अपना हाउस ब्रैंड ऐम्बैसडर घोषित किया था। ये टाइटल पाने वाली दीपिका पहली इंडियन सेलिब्रिटी हैं। 167 साल के इस लेबल के इतिहास में ये पहली बार है, जब एक भारतीय को ऐम्बैसडर चुना गया। (फोटो साभार: getty images)

ब्रैंड ने पहले भी दीपिका के लिए बनाए हैं कस्टम क्लोद्स

Deepika Padukone unveiled the FIFA World Cup Trophy in Louis Vuitton Designer Dress

इससे पहले भी ये लेबल दीपिका पादुकोण के लिए कस्टम क्लोद्स क्रिएट कर चुका है। कैन फिल्म फेस्टिवल में इस अदाकारा को फैशन हाउस की एक से बढ़कर एक स्टेटमेंट ड्रेसेस में स्पॉट किया गया था। और जैसा कि सब जानते ही हैं कि इन स्टनिंग लुक्स ने इंटरनेट पर किस तरह कोहराम मचा दिया था। (फोटो साभार: getty images)

दौलत के मामले में CEO ने छोड़ दिया है सबको पीछे

-ceo-

LV फैशन लेबल पैरंट कंपनी LVMH के अंडर आता है। इसके को-फाउंडर, चेयरमैन और सीईओ बर्नार्ड अरनॉल्ट हैं। इन्होंने हाल ही में टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को दुनिया के सबसे अमीर शख्स के टॉप पायदान से नीचे किया है। फोर्ब्स के मुताबिक, अरनॉल्ट की संपत्ति 188.6 बिलियन डॉलर्स है।

इस लिस्ट का हिस्सा बनने वाले अगर भारत के सबसे रईस शख्स गौतम अडानी की बात की जाए तो फोर्ब्स के मुताबिक, उनकी नेट वर्थ 131.7 बिलियन डॉलर्स है और मुकेश अंबानी की 90.4 बिलियन डॉलर्स। (फोटो साभार: AP)

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शुमार, जानें और किसका नाम



navbharattimes.indiatimes.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: navbharattimes.indiatimes.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related