राहुल जी डरेंगे तो नहीं, अमेठी से ही लडे़ंगे न… अपने गुंडों के भाषण के लिए नया लेखक खोजें, बरसीं स्‍मृति – smriti irani tweets on ajay rai comment attacks rahul gandhi and sonia gandhi latest news update

Date:


लखनऊ: अजय राय के बयान के बाद अमेठी से बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री स्‍मृति ईरानी (Smriti Irani) ने सीधे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है साथ ही सोनिया गांधी को भी लपेटा है। स्‍मृति ने राहुल से पूछा है कि वह अमेठी से चुनाव लडे़ंगे न, डरेंगे तो नहीं? कांग्रेस नेता अजय राय का नाम न लेते हुए स्‍मृति ने कहा, सुना है आपने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है। अजय राय ने अपने एक बयान में कहा था कि अमेठी की सांसद स्मृति ईरानी को लेकर कहा कि केवल आती हैं और लटके-झटके देकर चली जाती हैं। यह सीट गांधी परिवार की है और रहेगी।

अजय राय ने अपने बयान में यह भी कहा था कि हमारी मांग है कि राहुल गांधी 2024 का चुनाव अमेठी से लडे़। कांग्रेस के प्रांतीय अध्‍यक्ष अजय राय के बयान की बीजेपी ने तो न‍िंदा की है लेकिन खुद स्‍मृति ईरानी ने ट्वीट करके सीधे-सीधे राहुल गांधी से ही सवाल पूछ लिया। उन्‍होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा, सुना है राहुल जी आपने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है। तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं? दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं???

इसके बाद स्‍मृति ईरानी ने अंग्रेजी में एक नोट भी लिखा है। इसमें उन्‍होंने सोनिया गांधी को भी लपेटते हुए कहा है, ‘आप और आपकी मम्‍मी जी (सोनिया गांधी) को चाहिए कि अपने नारी विरोधी गुंडों के भाषण लिखने के लिए कोई नया लेखक खोज दें।’

अजय राय के बयान के विरोध में बीजेपी प्रवक्‍ता बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की रस्सी जल गई है लेकिन बल नहीं जा रहा। यही कारण है कि कांग्रेस यूपी में एक सांसद और दो विधायकों वाली पार्टी रह गई। कांग्रेस नेता अगर ऐसी ही बदजुबानी करेंगे तो आने वाले दिनों में और दुर्गति होगी।

इसके बाद राकेश ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से उनका इस बयान पर स्‍टैंड पूछते हुए सवाल किया कि क्या लड़की हूं लड़ सकती हूं का कैंपेन चलाने वाली प्रियंका गांधी एक महिला के खिलाफ की गई इस टिप्पणी को लेकर अजय राय के खिलाफ कार्रवाई करेंगी?

यह बोले थे अजय राय?

दरअसल अमेठी से जुड़े एक सवाल पर कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा कि राहुल गांधी, राजीव गांधी इस सीट (अमेठी) पर चुनाव लड़े हैं, कई कल-कारखाने लगाए गए। लेकिन अब आधे से ज़्यादा कल-कारखाने (फैक्ट्रियां) आज बंदी के कगार पर हैं। इस पर उन्‍होंने केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के बारे में कहा, कि वह केवल आती हैं और लटके-झटके देकर चली जाती हैं। वह गांधी परिवार की सीट है और रहेगी। हमारी मांग है कि राहुल गांधी 2024 का चुनाव अमेठी से लड़ें।



navbharattimes.indiatimes.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: navbharattimes.indiatimes.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related