Bigg Boss: घर के इस सदस्य ने दूसरों के रिश्तों पर उठाए सवाल

Date:


mc stan raised questions on the relationships of priyanka choudhary and ankit gupta - India TV Hindi

Image Source : BIGG BOSS
Bigg Boss

सलमान खान का मसालेदार और सस्पेंस से भरा रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो ने धूम मचा के रखा हुआ है। ‘बिग बॉस’ के घर में इन दिनों कंटेस्टेंट ने शो में धूम मचा के रखी है। आपने देखा की चिट्ठी पढ़कर घर के सदस्य इमोशनल नजर आए। ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट्स एमसी स्टेन, जिनका प्रियंका चहर चौधरी के साथ लड़ाई-झगड़ा होता रहता है। एमसी स्टेन ने इस बार अंकित और प्रियंका के रिश्ते पर सवाल करते हुए निशाना साधा है। 

अंकित और प्रियंका गार्डन एरिया में घोड़े की मूर्ति के नीचे आराम करते हुए बात-चीत कर रहे थे तभी एमसी स्टेन, शिव ठाकरे और निमृत कौर अहलूवालिया एक कमरे में आपस में अपनी बात कर रहे थे। बाद में रैपर एमसी स्टैन ने इशारा किया कि प्रियंका और अंकित के बीच कुछ गड़बड़ है। एमसी स्टेन ने सवाल किया कि यह दोस्ती है या प्यार? क्योंकि किसी को भी कुछ भी किलीयर नहीं हो रहा है की तुम दोनों का रिश्ता क्या है। 

कंटेस्टेंट्स एमसी स्टेन कहते है की दोनों बहुत चालाक हैं और ऐसा लगता है कि खेल के लिए सब कुछ कर रहे हैं। प्रेमी हैं तो प्रेम ऐसा नहीं होता, इसे दोनों दूसरों से छुपाते क्यों हैं? खैर घर में आगे वाले एपिसोड में फिर से तीन कप्तानों को लेकर टास्क होगा। इसके अलावा, टीना दत्ता और अर्चना गौतम के बीच कहासुनी होती भी दिखाई देगी। साजिद खान, शिव ठाकरे, एमसी स्टेन, अब्दु रोजिक और निमृत कौर आहलूवालिया यह कंटेस्टेंट अपनी दोस्ती को सबसे पहले रखते हैं। वह हमेशा बफादारी और अपने दोस्तों की बात करते हैं, हालांकि अब नए कप्तानी टास्क में निमृत अपने ही दोस्त एमसी स्टेन के खिलाफ गेम खेलती नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें-

2022 में बॉलीवुड की यह फिल्म रही है चर्चा का विषय, इन मूवी की कहानियां लोगों को आईं पसंद

‘बॉर्डर’ में सुनील शेट्टी ने निभाया था जिस जांबाज का किरदार, नहीं रहे भारत-पाक युद्ध के हीरो भैरों सिंह राठौड़

प्रदीप पाण्डेय चिन्टू इस बार अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं, फिल्म “राउडी रॉकी” इस दिन होगी रिलीज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related