Ankita Lokhande Birthday: अंकिता की इस बात पर सुशांत सिंह राजपूत हार बैठे थे दिल, फिल्मी है लवस्टोरी

Date:


मुंबई. अंकिता लोखंडे आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं. अंकिता लोखंडे टीवी की दुनिया की बड़ी स्टार हैं. साथ ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी चर्चा में रह चुकी हैं. अंकिता लोखंडे के जन्मदिन पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते को भी याद किया जाता है. सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की मुलाकात टीवी सीरियल पवित्र रिश्ते के सेट पर हुई थी.

यहीं से दोनों की दोस्ती शुरू हुई और प्यार हो गया. सुशांत सिंह आज भले ही हमारे बीच नहीं रहे लेकिन उनकी यादें आज भी लोगों के जहन में बसी हुई हैं. सुशांत सिंह अंकिता लोखंडे के साथ 6 साल तक लिवइन रिलेशनशिप में रहे थे. इतना ही नहीं दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे. दोनों ने अपने रिश्ते को पब्लिक भी कर दिया था. हालांकि बाद में परिस्थितियां बदल गईं और किस्मत को कुछ ही मंजूर था. सुशांत ने फिल्मों का रुख किया और देखते ही देखते बड़े स्टार बन गए. वहीं अंकिता टीवी में ही रह गईं. दोनों के बीच आई रिश्तों में कड़वाहट के बाद दोनों ने अपने-अपने रास्ते अलग कर लिए.

रील से रियल में बन गई जोड़ी
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे साल 2009 में आए सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर मिले थे. इस सीरियल में अंकिता और सुशांत ने अर्चना और मानव के लीड किरदार निभाए थे. सीरियल में भी दोनों लवर्स थे. सेट पर दोनों की पहले तो बिल्कुल नहीं बनती थी. हालांकि बाद में दोनों के बीच दोस्ती हो गई. फिर दोस्ती प्यार में बदल गई. सुशांत सिंह ने एक दिन अंकिता को प्रपोज कर दिया. अंकिता ने भी सुशांत को हां कह दिया. कुछ ही समय के बाद दोनों एक साथ लिवइन में रहने लगे. करीब 6 सालों तक साथ में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया.

कई कारणों से टल गई शादी
सीरियल के खत्म होने के बाद सुशांत सिंह को फिल्मों में ब्रेक मिल गया. सुशांत की फिल्म काई पो चे से उन्हें काफी पहचान मिली और फिल्मों में काम मिलने लगा. इसके बाद सुशांत देखते ही देखते बड़े स्टार बन गए. वहीं अंकिता टीवी सारियल्स में ही काम करती रहीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की फीमेल फैन फॉलोइंग को लेकर दोनों के बीच झगड़े होने लगे थे. हालांकि सुशांत यह बात मीडिया को दिए इंटरव्यू में भी बताई थी कि अंकिता काफी सपोर्टिव हैं और उन्हें यही बात अंकिता की सबसे ज्यादा पसंद है.

विवाद के बाद दोनों ने अलग कर लिए अपने रास्ते
हालांकि 6 सालों के बाद सुशांत और अंकिता के बीच काफी झगड़े होने लगे थे. इसके बाद दोनों ने सहमति से ब्रेकअप कर लिया. इसके बाद सुशांत फिल्मों में काम करने के लिए अलग हो गए. वहीं अंकिता लोखंडे टीवी की दुनिया की बड़ी स्टार होने के नाते लगातार काम करती रहीं. अंकिता आज भी टीवी की दुनिया में सक्रिय हैं. अंकिता ने बीते साल 14 दिसंबर को विकी जैन से शादी कर ली है. अब अंकिता और विकी दोनों साथ में लाइफ एंजॉय कर रहे हैं.

Tags: Actor Sushant Singh Rajput, Ankita Lokhande, Bollywood news



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related