FIFA World Cup Trophy के अनावरण के बाद आया Deepika Padukone का बयान, कहा- इससे ज्यादा के बारे में नहीं सोचा था

Date:


फीफा विश्व कप 2022 की चमचमाती ट्रॉफी का अनावरण करने वाले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए ये काफी खास लम्हा था। इस मौके के लिए दीपिका का चुना जाना देश के लिए भी गौरवान्वित करने वाली बात थी। इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद खुद दीपिका पादुकोण का भी बयान आया है।

मुंबई। बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने 2022 फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने को लेकर शुक्रगुजार है जिसके रोमांचक फाइनल मुकाबले में अर्जेंटीना ने फ्रांस को हराकर तीसरी बार खिताब को अपने नाम किया।
दीपिका ने रविवार रात को  स्पेन के पूर्व गोलकीपर इकर कैसिलास के साथ कतर के लुसैल स्टेडियम में हजारों दर्शकों के सामने ट्रॉफी पेश की।

छत्तीस साल की इस अदाकारा ने  फ्रांस के असनिएरेस में ‘मैसन एटेलियर’ में विशेषज्ञ कारीगरों द्वारा डिजाइन और हस्तनिर्मित टाइटेनियम बॉक्स (चौकोर डब्बा) में पहुंची ट्रॉफी पेश की। उन्होंने इस दौरान ‘लुई वीटो’ की  पोशाक पहनी थी।
दीपिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करने से लेकर खेल इतिहास के सबसे रोमांचक मैचों में से एक को देखने का लुत्फ उठाना।  मैं वास्तव में इससे अधिक की उम्मीद नहीं कर सकती थी।

यह किसी दुर्लभ सम्मान की तरह है जब एक भारतीय अभिनेत्री ने फीफा विश्व कप के फाइनल में प्रतिष्ठित ट्रॉफी पेश की।
अर्जेंटीना ने आखिरकार 36 साल के अपने इंतजार को खत्म करते हुए विश्व कप का खिताब जीता। उसने रविवार को 3-3 से ड्रॉ के बाद गत चैंपियन फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में  4-2 से हरा दिया। पेनल्टी शूटआउट में गोल करने से पहले टीम के कप्तान लियोनेल मेसी ने मैच में दो गोल किए थे।

फाइनल मैच को देखने के लिए भारतीय सिने जगत के कई सितारे कजर पहुंचे थे जिसमें शाहरुख खान, कार्तिक आर्यन, रणवीर सिंह, फराह खान, मोहनलाल और ममूटी भी शामिल थे।
शाहरुख और दीपिका ने इस दौरान फाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज फुटबॉलर वेन रूनी के साथ 25 जनवरी को रिलीज होने वाली अपनी आगामी फिल्म ‘पठान’ के बारे में बातचीत  की।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।





www.prabhasakshi.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.prabhasakshi.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related