Elon Musk again created a stir by A tweet now will he leave Twitter do poll एलन मस्क के एक ट्वीट से फिर मच गई हलचल, अब क्या ट्विटर से विदा हो जाएंगे Elon Musk?

Date:


एलन मस्क- India TV Hindi
Photo:AP एलन मस्क

ट्विटर के मालिक एलन मस्क आजकल खूब चर्चा में बने हुए हैं। उनके द्वारा कही जाने वाली बात व किए जाने वाले ट्वीट वायरल हो रहे हैं। उनके प्रत्येक ट्वीट क कुछ न कुछ मतलब निकाला जा रहा है। ऐसा ही एक ट्वीट उन्होंने फिर किया है, जिसमें उन्होंने लोगों से एक सवाल पूछा है। मस्क ने ट्वीट करते हुए पूछा, “क्या मुझे ट्विटर के प्रमुख के रूप में पद छोड़ना चाहिए? मैं इस मतदान के परिणामों का पालन करूंगा।”

ज्यादातर लोगों ने पद छोड़ने को कहा 

इस ट्वीट पर लोगों ने अपना वोट करना शुरू किया। इस ट्वीट पर सुबह 9.30 बजे तक 10,482,722 ट्विटर यूजर्स ने अपना वोट दिया। जिसमें से 56 प्रतिशत से ज्यादा लोगों ने कहा कि मस्क को CEO के रूप में अपना पद छोड़ देना चाहिए। वहीं 43 प्रतिशत लोगों ने कहा कि मस्क को यह पद नहीं छोड़ना चाहिए। अभी तक के परिणामों से तो यही लग रहा है कि अगर मस्क अपने वादे पर अडिग रहते हैं तो उन्हें CEO का पद छोड़ना पड़ सकता है।  

कू का भी अकाउंट सस्पेंड 

हाल ही में ट्विटर ने दुनिया के कुछ नामी पत्रकारों और सेलिब्रिटीज़ के हैंडल बैन कर दिए हैं। वहीं अब कंपनी ने भारतीय कॉम्पटीटर कू (Koo) पर भी गाज गिरा दी है। कंपनी ने Koo के एक आधिकारिक हैंडल को सस्पेंड कर दिया है। शुक्रवार को ट्विटर ने कू के ट्विटर हैंडल @kooeminence को सस्पेंड कर दिया। 

कई पत्रकारों के अकाउंट हुए सस्पेंड 

ट्विटर लगातार नियमों का हवाला देते हुए कई बड़े सेलिब्रिटीज और पत्रकारों के अकाउंट को सस्पेंड कर रहा है। ट्विटर ने हाल ही में न्यूयार्क टाइम्स, वाशिंगटन पोस्ट, सीएनएन के कई पत्रकारों के ट्विटर हैंडर को सस्पेंड कर दिया। इसके बाद से मस्क को लेकर ट्विटर पर ही मुहिम छिन गई है। यूजर्स कह रहे हैं कि जो मस्क पहले फ्री स्पीच की वकालत करते थे, वही अब मनचाहे ढंग से पॉलिसी में बदलाव कर रहे हैं और विरोध करने वालों के अकाउंट सस्पेंड कर रहे हैं। 

Latest Business News





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related