Farmers are coming to Delhi will rally in Ramlila Maidan traffic police issued advisory दिल्ली आ रहे हैं किसान, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Date:


दिल्ली ट्रैफिक- India TV Hindi

Image Source : FILE
दिल्ली ट्रैफिक

साल 2020 में दिल्ली की सीमाओं को घेरकर बैठने वाले किसानों और उनके आंदोलन को कौन भूल सकत है। दिल्ली को पड़ोसी राज्यों से जोड़ने वाली सीमाओं को किसानों ने बिलकुल बंद का दिया था। किसानों के इस आंदोलन के कारण कृषि कानूनों पर केंद्र सरकार को अपने एकदम वापस खींचने पड़े थे। अब एक बार फिर किसान दिल्ली आ रहे हैं। इसे बार वे सीमाएं नहीं बल्कि दिल्ली के रामलीला मैदान में आ रहे हैं।

रामलीला मैदान में है किसानों की रैली  

भारतीय किसान संघ द्वारा रामलीला मैदान में किसान गर्जना रैली आयोजित की गई है। इस गर्जना रैली में 50 हजार से भी ज्यदा किसानों के आने की उम्मीद जताई जा रही है। माना जा रहा है कि ये किसान करीब 800 बसों और कई हजार निजी गाड़ियों से दिल्ली पहुंचेंगे। जिस वजह से राजधानी में ट्रैफिक और जाम की समस्या हो सकती है। इस लिहाज से दिल्ली ट्रैफिक पुलिस से निर्देश जारी किये हैं। 

दिल्ली पुलिस ने जारी किये निर्देश 

दिल्ली पुलिस के निर्देश में रामलीला मैदान और उसके आसपास के इलाकों में सुबह 11 बजे से शाम 6 बजे तक न जाने की सलाह दी है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की सेंट्रल रेंज के उपायुक्त चंद्र कुमार ने बताया कि महाराजा रणजीत सिंह मार्ग, मिंटो रोड गोलचक्कर, अजमेरी गेट, चमनलाल मार्ग, दिल्ली गेट, जेएलएन मार्ग, कमला मार्केट गोलचक्कर हमदर्द चौक तक, भावभूति मार्ग और पहाड़गंज चौक आदि प्वाइंट से ट्रैफिक परिवर्तित किया जाएगा।

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि जो लोग नई दिल्ली, पुरानी दिल्ली और निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन जा रहे हों वे पर्याप्त समय लेकर निकलें। इस दौरान अगर संभव हो सके तो सार्वजनिक परिवहन के वाहनों का इस्तेमाल करने की कोशिश करें। इसके साथ ही अपने वाहनों को पार्किंग में ही खड़ा करें।  





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related