Janhvi Kapoor gave such a caption on Varun Dhawan picture you will be in tears after reading it / जान्हवी कपूर ने वरुण धवन की तस्वीर पर दिया ऐसा कैप्शन, पढ़ते ही हो जाएंगे लोटपोट

Date:


Janhvi Kapoor and Varun Dhawan- India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM_VARUNDHAWAN
Janhvi Kapoor and Varun Dhawan

नई दिल्ली: FIFA World Cup 2022 का बुखार लगभग सभी पर चढ़ा हुआ है। सोशल मीडिया अपनी पसंदीदा टीम का समर्थन करने वाले और फाइनल की तस्वीर साझा करने वाले लोगों के पोस्ट से भर गया। खैर, अर्जेंटीना ने शानदार जीत के बाद बीती रात ट्रॉफी अपने नाम कर ली और फ्रांस को हरा दिया। लेकिन मैच से पहले, वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फुटबॉल खेलते हुए और अपनी पसंदीदा टीम का समर्थन करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। जान्हवी कपूर ने इस तस्वीर को जो कैप्शन दिया वह पढ़कर लोगों की हंसी नहीं रुक रही है। 

क्या है वरुण की तस्वीर में 

वरुण धवन ने जो तस्वीर शेयर की, उसमें वह समुद्र के किनारे पर फुटबॉल को किक मारते हुए हवा में उछलते हुए नजर आ रहे हैं।  अभिनेता ने ग्रे ट्रैक पैंट के ऊपर अर्जेंटीना की जर्सी पहनी हुई है और इसे सफेद जूतों के साथ पेयर किया है। अगली तस्वीर में, वह एक्शन में कैद है क्योंकि उन्हें दौड़ते हुए देखा जा सकता है। 

वरुण और जान्हवी की कॉमिक केमिस्ट्री 

वरुण धवन की तस्वीर पर जान्हवी के इस कमेंट ने सबका ध्यान खींचा और ऐसा लग रहा है कि वह दोनों बिंदास तरीके से एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर मजाक कर रहे हैं। जान्हवी कपूर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “दूसरी तस्वीर आप ग्रिल्ड चिकन की ओर दौड़ रही है।” आपको बता दें कि जान्हवी का यह कमेंट वरुण द्वारा बोल्ड ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस लुक में उनकी तस्वीर पर “एडम्स फैमिली” वाले कमेंट के जवाब के रूप में सामने आई है।

Janhvi Kapoor and Varun Dhawan

Image Source : INSTAGRAM_VARUNDHAWAN

Janhvi Kapoor and Varun Dhawan

जान्हवी कपूर वर्क फ्रंट

जान्हवी के पास इन दिनों राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ सहित कई अन्य प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। वह वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ में भी नजर आएंगी। यह पहली बार है जब अभिनेता स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

Avatar 2 Box Office Collection: ‘अवतार 2’ कर रही ताबड़तोड़ कमाई, रविवार को इतने करोड़ का किया बिजनेस

वरुण धवन वर्क फ्रंट

वरुण अगली बार जान्हवी कपूर के साथ ‘बावल’ में दिखाई देंगे। दूसरी ओर, तब्बू के साथ एक फिल्म में और कार्तिक आर्यन एवं करीना कपूर खान के साथ ‘शहजादा’ में नजर आने वाले हैं।

Deepika Padukone: पूरी दूनिया के सेलेब्स को छोड़ दीपिका पादुकोण ने मारी बाजी, जानिए वर्ल्ड कप ट्रॉफी लॉन्च की वजह

Latest Bollywood News





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related