करोड़पति बनाने वाली काली बिल्ली, जिसके गुजर जाने भर से चमक जाती है किस्मत!

Date:


Luck Cat Treated Like King: किस्मत ऐसा नहीं है कि सिर्फ इंसानों की ही होती है, जानवर भी अपनी किस्मत लेकर ही इस दुनिया में आते हैं और उनकी ज़िंदगी में कब बदलाव आएगा, ये भी उनके नसीब में लिखा होता है. तभी तो एक आवारा घूमने वाली बिल्ली अब ऐसी ज़िंदगी जी रही है, जिसकी कल्पना इंसान अपने लिए करते हैं. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर क्यों चमक गई काली बिल्ली की किस्मत और उसे कौन दे रहा है आलीशान ज़िंदगी.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक एक बुजुर्ग जोड़े को इस बिल्ली की वजह से करोड़पति बनने का मौका मिल गया. लॉटरी जीतने वाले काली बिल्ली को अपना लकी चार्म मानते हैं क्योंकि वो बिल्ली उनके घर में जब आई, वे करोड़पति बन गए. अब इसे बिल्ली की किस्मत कहें या फिर संयोग, वो इस घटना के बाद से ही राजा का जीवन जी रही हैं.

लॉटरी जिताने वाली काली बिल्ली
71 साल के टोनी पियर्स और 63 साल की उनकी पत्नी डेब पियर्स इंग्लैंड के इसेक्स में रहते हैं और उनकी ज़िंदगी साल 2017 में तब बदल गई, जब उन्हें 10 करोड़ से भी ज्यादा की नेशनल लॉटरी जीतने का मौका मिला. उनका कहना है कि उन्हें एक काली बिल्ली मिली थी, जिसने उनकी मुश्किलों को दूर कर दिया. कपल का कहना है कि वे एक बुरे दौर से जूझ रहे थे, लेकिन जब से उन्होंने एक काली बिल्ली को अपने घर में जगह दी, 6 महीने के अंदर सब कुछ बदल गया. उन्होंने उसका नाम बिली रखा है और 8 साल की ये बिल्ली अपने मालिकों की नज़र में किसी फरिश्ते से कम नहीं है. वे उसे किसी राजा-महाराजा की तरह इज्जत और सुविधाएं देते हैं.

काली बिल्ली भी हो सकती है लकी
मिसेज़ पियर्स कहती हैं कि लोग भले ही कहें कि काली बिल्ली अनलकी होती है, लेकिन बिली उनके लिए लकी है. वे बताती हैं कि उनका घर बिकने के कगार पर था क्योंकि उनके पति खराब सेहत की वजह से काम नहीं कर सकते थे और कर्ज बहुत ज्यादा था. बिली ने उनके घर में आने के बाद न सिर्फ उनका घर बचा, बल्कि उन्होंने उसे रेनोवेट भी कराया. वे छुट्टियों पर गए एक नया घर भी खरीदा, जहां सारे लोग रह सकते थे. यही वजह है कि बिल्ली को उन्होंने शाही ट्रीटमेंट देना शुरू कर दिया. वो अपने ओनर्स के साथ छुट्टियों पर भी हर कहीं जाती है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related