बंदूक तानकर 1 महीने का पिल्ला तक उठा ले गए चोर, आईफोन, जूते और कपड़े भी लूट लिए …

Date:


Puppy Stolen During Burglary: आमतौर पर चोरी और डकैती की वारदातों में लुटेरे घर में घुसते हैं और जो भी उनके हाथ लगता है, उसे लेकर चलते बनते हैं. कोई भी ज्यादा वक्त उस जगह पर नहीं गुजारना चाहता है, जो उनके लिए खतरे से खाली नहीं है. फिर भी कुछ चोर अलग ही किस्म के होते हैं, जो तसल्ली से चोरी करते हैं और अपने मन मुताबिक चीज़ें चुराकर ले जाते हैं. कुछ ऐसा ही किया एक अमेरिकन चोर ने, जो घर से एक-एक सामान उठाकर ले गया.

चोरों का भी अजीब मूड होता है, कोई चोरी करने आता है और नहा-धोकर, खा-पीकर जाता है तो कोई घर का काम निपटाकर चोरी करता है. हाल हीं में वॉशिंगटन डीसी के एक घर में 3 चोर दाखिल हुए, जिन्होंने घर के मालिक को बंदूक दिखाकर कपड़े-जूते, गहने और आईफोन के साथ-साथ 5 हफ्ते का पिल्ला तक लूट लिया. चोरी की ये घटना सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई कि आखिर पालतू जानवर को कोई क्यों चुराकर ले जाएगा?

बंदूक दिखाकर उठा लिया पिल्ला भी!
न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के मुताबिक ये घटना अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन डीसी में हुई. यहां शाम 7 बजे के करीब एक घर में 3 चोर आए, जिसने हाथ में हथियार थे. उन्होंने मकानमालिक को बंदूक दिखाई और घर से सामान चुराने लगे. उन्होंने हीरे की इयरिंग्स, सोने की अंगूठी जैसे गहने लूटे और घर में रखा प्लेस्टेशन, आईफोन और महंगे चश्मे भी उठा लिए. दिलचस्प बात तो ये रही कि उन्होंने मकानमालिक से बंदूक के बल पर 5 हफ्ते का अमेरिकन बुलडॉग पपी भी छीन लिया. पुलिस के पास जब इस घटना की रिपोर्ट आई, तो वो भी दंग रह गए.

कपड़े और जूते तक लूटकर ले गए
बदमाशों ने बंदूक की नोक पर महंगी चीज़ों के अलावा जूते और कपड़े भी नहीं छोड़े. घर में रखे महंगे हैट, जैकेट, कोट, ट्राउज़र और करीब 2 दर्जन जूते भी लूट लिए और पिल्ले के साथ इतना सामान लेकर वहां से चलते बने. मेट्रोपॉलिटन पुलिस का कहना है कि घटना में मकानमालिक को मामूली चोटें आई हैं. चोरों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गई थी, जिसके आधार पर उनका स्केच बनवाया गया है जबकि पिल्ले की तस्वीर सार्वजनिक कर दी गई है, ताकि उसे ढूंढा जा सके.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related