Deepika Padukone: पूरी दूनिया के सेलेब्स को छोड़ दीपिका पादुकोण ने मारी बाजी, जानिए वर्ल्ड कप ट्रॉफी लॉन्च की वजह

Date:


Louis Vuitton twitter- India TV Hindi

Image Source : LOUIS VUITTON TWITTER
Deepika Padukone

Deepika Padukone: फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच कांटे का मुकाबला हुआ। 90 मिनट का मुकाबला समाप्त होने के बाद दोनों टीमें 2-2 से बराबरी पर रहीं। इसके बाद मैच एक्स्ट्रा टाइम में पहुंचा और दोनों टीमों ने 1-1 गोल और कर दिया। मैच 3-3 से बराबरी पर रहा और पेनल्टीज में अर्जेंटीना ने बाजी मार ली। इस खास दिन में दीपिका पादुकोण ने फीफा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लॉन्च की और ऐसा करने वाली वह पहली ग्लोबल स्टार बन गई हैं। इस खबर के सामने आने पर आपके मन में भी यहां सवाल आया होगा। इस ट्रॉफी को लॉन्च करने के लिए दीपिका पादुकोण का नाम ही क्यों चुना गया? अगर नहीं भी आया होगा तो हम आपको बताएंगे कि दीपिका पादुकोण का नाम क्यों चुना गया।

FiFa World Cup Final 2022: इन सेलेब्स ने मनाया अर्जेंटीना की जीत का जश्न, शाहरुख ने कहा-मेस्सी आपका धन्यवाद

बता दें इस ट्रॉफी का डिजाइन ग्लोबल लग्जरी ब्रांड लुई विटॉन (Louis Vuitton) ने किया है। दीपिका पादुकोण इस ब्रांड की एंबेसडर हैं। दीपिका पादुकोण अमेरिकी कंपनी पॉटरी बार्न की ग्लोबल ब्रांड एम्बेसेडर और डेनिम ब्रांड लिवाइस की भी ब्रांड एम्बेसेडर हैं। दीपिका पादुकोण कांस फिल्म फेस्टिवल के जूरी मेंबर भी हैं। ये ट्रॉफी करीब 6.175 किलो की यह ट्रॉफी 18 कैरेट सोने से बनी थी। इस ट्रॉफी को सिर्फ खास लोगों को ही छूने की इजाजत थी। इन खास लोगों की लिस्ट में दीपिका पादुकोण और इकर कैसिलास का नाम भी शामिल था।

Avatar 2 Box Office Collection: ‘अवतार 2’ कर रही ताबड़तोड़ कमाई, रविवार को इतने करोड़ का किया बिजनेस

हाल ही में रणवीर सिंह के साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को ‘सर्कस’ के एक आइटम सॉन्ग ‘करंट लगा रे’ में देखा गया था। इस गाने में दीपिका एक साउथ इंडियन गर्ल बनी हुई हैं। दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पठान’ को लेकर भी काफी ज्यादा चर्चा में है। कई हिदूं संगठनों, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, वीर शिवाजी ग्रूप,विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस ने इस फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ पर आपत्ति जताई है। बता दें इस गाने पर दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी हैं, जिसे लेकर तेजी से मांग उठ रही है कि इसमें बदलाव किया जाएं। नहीं तो इस फिल्म को रिलीज नहीं किया जाएगा। 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related