Australia women cricketer Amanda Wellington shares her happiness after wearing saree and using mehandi, pics viral पहले मेहंदी और अब साड़ी, ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर ने भारत आकर लूटी महफिल

Date:


Amanda Wellington- India TV Hindi

Image Source : TWITTER@AMANDAJADEW
अमांडा वेलिंग्टन

Amanda Wellington Pictures: ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम इस वक्त भारत में है और पांच मैचों की टी20 सीरीज को 4-1 की अपने नाम कर बना चुकी है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने कॉमनवेल्थ गेम्स के अपने प्रदर्शन को यहां भी जारी रखा और हरमनप्रीत कौर एंड टीम पर भारी पड़ी। ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटरों ने इस दौरे पर न सिर्फ अपने प्रदर्शन से बल्कि अपने अंदाज से भी सभी का दिल जीता है। भारत में खेलते हुए मेहमान टीम की कई खिलाड़ियों ने यहां के फैंस और व्यवस्था की तारीफ की है। वहीं एक ऐसी खिलाड़ी भी है, जिसे सीरीज में खेलने का मौका तो नहीं मिला, बावजूद इसके वह सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रही है।

भारत दौरे के लिए आखिरी समय में ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल की गई युवा खिलाड़ी अमांडा वेलिंग्टन को यहां की संस्कृति और चीजें काफी पसंद आ रही हैं। जेस जोनासन के चोटिल होने के बाद बतौर रिप्लेसमेंट ऑस्ट्रेलियाई टीम में चुनी गई बाएं हाथ की इस 25 साल की स्पिनर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। उन्होंने भारत पहुंचने पर सबसे पहले भारतीय खाने की फोटो शेयर की और अपनी खुशी का इजहार किया।

अमांडा ने इसके बाद उन्होंने अपने हाथों में मेहंदी लगाकर फोटो और वीडियो शेयर की। इसमें उन्होंने खुद को चांद के पार पहुंचाने की बात कही। वीडियो में अमांडा की खुशी को साफतौर पर देखा जा सकता है। वेलिंग्टन के भारत के प्रति लगाव को इसी बात से समझा जा सकता है कि वह यहां कि हर चीज का अनुभव कर रही हैं।

खाने और मेहंदी के बाद उन्होंने एक साड़ी खरीदी और सोमवार को उसे पहनकर तस्वीर भी शेयर की। देखते-देखते उनकी यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उनकी इस तस्वीर को खबर लिखते वक्त तक 70 हजार से अधिक लाईक और 2800 से अधिक रिट्वीट मिल चुके थे।

अमांडा के लिए यह पहला मौका नहीं है, जब वह सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। उन्होंने इससे पहले नवंबर में सूर्यकुमार यादव के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए एक ऐसा कैप्शन लिखा था, जिसे 94 हजार से अधिक लोगों ने लाईक किया था। दरअसल भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार ने न्यूजीलैंड की बड़े शहर और राष्ट्रीय राजधानी वेलिंग्टन पहुंचने पर लिखा था, ‘हैल्लो वेलिंग्टन’। इसपर अमांडा ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘हैल्लो यादव’।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related