फिल्म ‘साथिया’ के 20 साल पूरे, विवेक ओबरॉय ने किया खुलासा, प्रीति जिंटा और अभिषेक करने वाले थे फिल्म

Date:


मुंबई: विवेक ओबेराय और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘साथिया’ आज से ठीक 20 साल पहले आज ही के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था. फिल्म में कहानी, किरदार और स्टारकास्ट सभी को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में गाने तो आज भी लोगों की जुबां पर चढ़े हुए हैं. फिल्म की कहानी आदित्य और सुहानी ऐसे कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने माता-पिता से छिपकर शादी कर लेते हैं और बाद में उनके रोमांस में दरारें आने लगती हैं.

अब फिल्म के 20 साल पूरे होने पर विवेक ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि फिल्म ‘साथिया’ हमेशा उनके दिल के बहुत करीब रही है. यह एक सदाबहार फिल्म है. आज फिल्म रिलीज के इतने समय बाद भी यह फिल्म रिलेवेंट लगती है.’ इस फिल्म में विवेक ओबेराय एक लवर ब्वॉय आदित्या की भूमिका में नजर आए थे. फिल्म में विवेक के काम को काफी पसंद किया गया था. डायरेक्टर शाद अली की इस फिल्म से विवेक को एक अलग तरह की पहचान मिली थी.

रणवीर सिंह ने अभिषेक बच्चन से नजर चुराकर चूमा ऐश्वर्या का हाथ, जवाब में एक्ट्रेस ने भी लुटाया प्यार और फिर…

डायरेक्टर शाद अली ने ऑफर की थी फिल्म
अपनी फिल्म के बीस साल पूरे होने पर विवेक ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में बताया, ‘जब मेरी मुलाकात डायरेक्टर शाद से हुई तो उन्होंने कहा, ‘मैंने इस फिल्म के बारे में सोच लिया है.’ मुझे लगता है कि इस फिल्म में पहले अभिषेक और प्रीति जिंटा नजर आने वाले थे. इस दौरान मैं भी ‘कंपनी’ की शूटिंग शुरू कर चुका था, लेकिन ‘साथिया’ की शूटिंग शुरू होने में अभी वक्त था. इसके बाद उन्होंने मुझे इस फिल्म में काम करने के लिए अप्रोच किया.”

ऐसा किया मैनेज
अपनी बात रखते हुए विवेक ने आगे कहा, “मैं उस वक्त अपनी फिल्म कंपनी’ की शूटिंग में बहुत बिजी था. जबकि ‘साथिया’ की शूटिंग दक्षिण मुंबई में शुरू हो चुकी थी. 4 दिनों तक मैं कंपनी की शूटिंग करता रहा और उन 4 रातों में मैंने ‘साथिया’ के लिए भी शूटिंग की थी. सिर्फ एक शूट से दूसरे शूट पर जाने के बीच का जो समय मुझे मिलता था मैं उसी में ही नींद पूरी करता था. फिर एक डेढ़ घंटे की ड्राइव भी होती थी. उसी समय पे भी आराम मिल जाता था. मेरे लिए वो वक्त काफी मुश्किल रहा था.’

बता दें कि विवेक ओबेराय की फिल्म ‘साथिया’ में शाहरुख खान भी नजर आए थे. शाहरुख के बारे में बात करते हुए विवेक बताते हैं, “मैं शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन था मैं उनसे मिला और मुझे आज भी याद है कि उन्होंने मुझे अपनी वैनिटी वैन में बुलाया था. जब मैं उनके पास उनसे मिलने पहुंचा तो उन्होंने मुझसे बहुत अच्छे से बात की और उस दौरान हमारे बीच काफी बातचीत हुई.

Tags: Rani mukerji, Shahrukh khan, Vivek oberoi



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related