‘कांटा लगा’ गर्ल Shefali Jariwala ने खोला राज, बताया शादी के 4 साल बाद ही क्यों दिया पहले पति को तलाक

Date:


मुंबई. कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला अक्सर ही मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं. एक बार फिर शेफाली चर्चा में आ गईं हैं. शेफाली ने हाल ही में अपने पहले रिश्ते और तलाक के बारे में खुलकर बात की है. साथ ही शेफाली ने बताया कि वे लंबे समय तक मानसिक प्रताड़ना झेलती रहीं.

आखिरकार तंग आकर उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया था. शेफाली ने पहली शादी के बाद हुए तलाक के कुछ ही समय बाद एक्टर पराग त्यागी से शादी की थी. अब शेफाली अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं.

पहले रिश्ते और तलाक को लेकर खुलकर बोलीं शेफाली
शेफाली ने हाल ही में Times Now को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 2004 में म्यूजीशियन हरमीत सिंह से शादी की थी. शादी के कुछ ही समय बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ गए. शेफाली ने बताया कि मेरे लिए शादी के बाद हर दिन मुश्किलों से भरा था. हर रोज शेफाली को मानसिक प्रताड़ना का शिकार होना पड़ता था.

शेफाली ने बताया कि हमारे समाज में तलाक को एक टेबू की तरह माना जाता है. इसका एक बड़ा कारण यह भी है कि हमारी परवरिश ऐसे ही हुई है. हालांकि शेफाली ने कहा कि मैं आर्थिक रूप से किसी पर निर्भर नहीं थी. इसीलिए मैंने उस प्रताड़ना भरे रिश्ते से बाहर निकलने का फैसला लिया था. शेफाली ने साल 2009 में हरमीत सिंह से तलाक ले लिया था.

एक्टर पराग त्यागी से की शादी
शेफाली ने तलाक के बाद अपना काम जारी रखा. नच बलिए शो के दौरान शेफाली की मुलाकात एक्टर पराग त्यागी से हुई. पराग का दिल शेफाली के लिए धड़कने लगा. इसके बाद पराग ने शेफाली को प्रपोज कर दिया. शेफाली भी पहले रिश्ते के टूटने के बाद काफी डरी हुईं थीं. लेकिन पराग के केयरिंग नेचर को खोना नहीं चाहती थी. इसी कारण शेफाली ने भी पराग के प्रपोजल का स्वागत किया और रिश्ते के लिए हां कह दी. दोनों ने साल 2014 में कोर्ट मैरिज कर ली.

धूम-धाम से नहीं हो पाई शादी
शेफाली ने बताया कि वे पराग के साथ धूमधाम से शादी करना चाहती थीं. लेकिन शादी के समय ही पराग के पिता का निधन हो गया था. इस कारण दोनों ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला लिया था. शेफाली को पराग से शादी करने के समय काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. लेकिन शेफाली अपनी जिंदगी में काफी खुश हैं. कुछ समय पहले यह भी खबर आई थी कि शेफाली और पराग मिलकर एक बच्चा गोद लेना चाहते हैं. हालांकि अभी तक दोनों ने इस फैसले को लेकर कोई एक्शन नहीं लिया है.

Tags: Bollywood news, Shefali Jariwala



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related