Kamalnath के बेटे नकुलनाथ का दावा- भारत जोड़ो यात्रा से ज्यादा भीड़ तो मेरी रैलियों में होती है

Date:


Kamalnath son Nakulnath

@NakulKNat

कई भाजपा नेताओं द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में नकुल नाथ कहते नजर आ रहे हैं कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की कई जनसभाओं की तुलना में उनकी रैली में अधिक भीड़ थी।

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और संकटमोचक कमलनाथ के बेटे नकुल नाथ ने दावा किया कि उनकी रैली अधिक लोकप्रिय थी और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तुलना में बड़ी भीड़ देखी गई। कई भाजपा नेताओं द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में नकुल नाथ कहते नजर आ रहे हैं कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की कई जनसभाओं की तुलना में उनकी रैली में अधिक भीड़ थी।

मैं राहुल गांधी के साथ पूरे मध्य प्रदेश में गया। लेकिन मैं बैरसिया के लोगों को बताना चाहता हूं कि यहां भारत जोड़ो यात्रा से ज्यादा भीड़ है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे का वीडियो साझा करते हुए, भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने गांधी परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा, “जब कांग्रेस के नेता उन्हें (राहुल गांधी) नेता नहीं मानते हैं तो अन्य सहयोगी और भारत उन्हें कैसे गंभीरता से लेंगे। 

नकुल नाथ मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रमुख कमलनाथ के पुत्र हैं और लोकसभा में छिंदवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। राहुल गांधी की आलोचनात्मक प्रतीत होने वाली उनकी टिप्पणी, वायनाड के सांसद के जाने के मुश्किल से दो हफ्ते बाद आई, हाल ही में भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश से होकर गुजरी थी। गौरतलब है कि नकुल नाथ के पिता कमलनाथ पूर्व सीएम और केंद्रीय मंत्री होने के अलावा दिग्गज संकटमोचक के रूप में भी ख्याति रखते हैं. कमलनाथ को अक्सर पार्टी की पूर्व प्रमुख सोनिया गांधी द्वारा संकटग्रस्त राज्य इकाइयों में संकट और दलाल शांति को हल करने के लिए तैनात किया गया था।

अन्य न्यूज़





www.prabhasakshi.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.prabhasakshi.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related