स्मृति ने किया कांग्रेस पर वार, “सेना और आजादी के नायकों के अपमान से खुश होता है गांधी परिवार”

Date:


स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री (फाइल)- India TV Hindi

Image Source : PTI
स्मृति ईरानी, केंद्रीय मंत्री (फाइल)

Smriti Irani Attacks On Gandhi Family: केंद्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा की लोकसभा सदस्य स्मृति ईरानी ने कांग्रेस और गांधी परिवार को भारतीय सेना  व आजादी के नायकों के अपमान के बहाने कठघरे में खड़ा कर दिया है। उन्होंने मंगलवार को सदन में कहा कि कांग्रेस नेताओं को ऐसा क्यों लगता है कि भारतीय सेना, आजादी के लिए लड़ने वालों और महिला नेताओं का अपमान करने पर गांधी परिवार खुश होगा?… उन्होंने कहा कि गांधी परिवार की मौजूदगी में ऐसी कई टिप्पणियां की गईं। गांधी परिवार को ऐसी भाषा पसंद है तो नेता माफी क्यों मांगेंगे।

स्मृति ईरानी का ये सब कहने का मतलब साफ था कि कांग्रेस के नेता जब भी कभी भारतीय सेना, आजादी के नायकों, महिलाओं का अपमान करते हैं तो गांधी परिवार को इस पर आपत्ति नहीं होती। इसीलिए कांग्रेस के नेता कुछ भी बोलते रहते हैं। उन्होंने कहा कि जब गांधी परिवार को ऐसी ही भाषा पसंद है तो कांग्रेस के नेता किसी का शब्दों से अपमान करने के बाद भला माफी क्यों मांगेंगे?

राहुल गांधी पर सेना के अपमान का आरोप


हाल ही में कांग्रेस नेता और वायनाड से लोकसभा सदस्य राहुल गांधी पर भाजपा ने सेना का अपमान करने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने तवांग की घटना के बाद बयान दिया था कि “हमारे सैनिक चीन से पिट रहे हैं और मोदी सरकार सो रही है।” भाजपा  इस बयान को सेना का अपमान करने वाला बताकर राहुल गांधी और कांग्रेस से माफी पर मंगवाने पर अड़ी है। जबकि कांग्रेस भाजपा सरकार पर एलएसी के हालात को छुपाने और चीन से दबने का आरोप लगाकर सदन में पीएम मोदी से सच्चाई बताने की मांग कर रही है। 

यूपी कांग्रेस के नेता अजय राय ने स्मृति पर की थी अभद्र टिप्पणी

अभी एक दिन पहले ही यूपी कांग्रेस के नेता अजय राय ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर बेहद अभद्र टिप्पणी की थी। उन्होंने स्मृति को कहा था कि वह अमेठी आकर लटके-झटके दिखाती हैं। इस पर स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को ट्वीट करके अमेठी से दोबारा चुनाव लड़ने की चुनौती दी थी। उन्होंने ट्वीट पर ही राहुल से पूछा था कि “क्या मैं इस बार अमेठी से आपका चुनाव लड़ना पक्का मानूं, आप भागेंगे तो नहीं ?”

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर भी आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं कांग्रेस नेता

राहुल गांधी से पहले कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू पर भी बेहद आपत्तिजनक बयान दे चुके हैं। इसके बाद पूरी भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई थी। भाजपा ने इसे सिर्फ राष्ट्रपति ही नहीं, बल्कि आदिवासी और महिला का अपमान बताते हुए कांग्रेस नेता से माफी मांगने की मांग की थी, जिसके बाद उनकी पार्टी बैकफुट पर आ गई और अधीर रंजन चौधरी को माफी मांगनी पड़ी थी। 

कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने दिया था पीएम मोदी की हत्या करने वाला बयान

इससे पहले हाल ही में मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता राजा पटेरिया ने एक नुक्कड़ सभा के दौरान पीएम मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहने वाला बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि यदि भाजपा को रोकना है तो इसके लिए आपको पीएम मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहना होगा। हालांकि बाद में कांग्रेस पार्टी ने राजा पटेरिया के इस बयान को निजी बताते हुए किनारा कस लिया था। मगर इसी तरह कांग्रेस के नेता अनाप-सनाप बयान देकर अपनी पार्टी की किरकरी कराते रहे हैं। 

Latest India News





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related