व्यापारी की राष्ट्र और संस्कृति उत्थान में रही है अहम भूमिका: जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह

Date:


जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि “प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी व प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी का सपना है, सभी गांवों को सड़कों से, सभी परिवारों को बैंक खातों से व सभी लाभार्थियों को आयुष्मान भारत कार्ड से और सभी पात्र लोगों को उज्ज्वला स्कीम के तहत गैस कनेक्शन से जोड़ा जाए।”

आज ग्रेटर नोएडा के बाद कस्बा रबूपुरा के सरस्वती बाल मंदिर इंटर कॉलेज व कस्बा जहांगीरपुर के पब्लिक इंटर कॉलेज प्रांगण में व्यापारियों के साथ जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस मौके पर जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने व्यापारियों की औपचारिकताएं, आवश्यकताएं और समस्याओं पर विस्तार से प्रकाश डाला तथा जीएसटी के बारे में जानकारी दें। जैसा कि विदित ही है कि विगत दिनों राज्य कर विभाग के अधिकारियों ने जनपद में विभिन्न जगह छापेमारी की थी, जिससे व्यापारियों में काफ़ी आक्रोश था। जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि “व्यापारी समाज के साथ-साथ देश की प्रगति की कड़ी में एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है। इसलिए मेरा और मेरी सरकार व्यापारियों के हितों को सुरक्षित व संरक्षित करने के लिए दृढ़ संकल्पित है।”

जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने कहा कि “प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी व प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी का सपना है, सभी गांवों को सड़कों से, सभी परिवारों को बैंक खातों से व सभी लाभार्थियों को आयुष्मान भारत कार्ड से और सभी पात्र लोगों को उज्ज्वला स्कीम के तहत गैस कनेक्शन से जोड़ा जाए।” जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह जी ने अंत में कहा कि “प्रदेश के मुखिया श्री योगी आदित्यनाथ जी की सोच ने उत्तर प्रदेश की दिशा व दशा को ही परिवर्तित कर दिया है। योगी जी का सपना है कि उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था आने वाले समय में 01 ट्रिलियन डॉलर बने, जिससे देश की अर्थव्यवस्था में महत्वपूर्ण योगदान कर सके। आज प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी के भजन की वजह से ही प्रदेश की अर्थव्यवस्था देश में दूसरे नंबर पर है।”

इस मौके पर राज्यकर विभाग के श्री संजय कुशवाहा, विक्रम पुंडीर, संजय सरोज, चौधरी आशीष सिंह व सिमांग आदि अधिकारियों ने व्यापारियों के साथ तफसील से वार्ता की। इस मौके पर ग्रेटर नोएडा व्यापार मंडल के प्रदेश मंत्री मनोज गर्ग, सत्यप्रकाश अग्रवाल, ओमप्रकाश अग्रवाल, बजरंग गोयल, मंजीत सिंह, अरुण गुप्ता, विशाल जैन, मीनाक्षी मित्तल, सुकेन्दर यादव, राजू भाठी, मुक़ुल गोयल, विजय अग्रवाल तथा रबूपुरा से प्रमोद कुमार सिंघल, सुनील तायल, विजय कुमार तायल, नरेश चंद शर्मा, घनश्याम दास सिंघल, विनोद कुमार सिंघल व रोहित सिंघल और कस्बा जहांगीरपुर से अशोक कुमार वर्मा, कुलदीप शर्मा, चंद्रमणि भारद्वाज, हिमांशु कौशिक, जयप्रकाश शर्मा, कूलभूषण शर्मा, अरविंद सिंह, ललित सिंह आदि व्यापारीगण मौजूद रहे।



www.prabhasakshi.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.prabhasakshi.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related