Govinda Naam Mera creates history on OTT Most viewed film ever with 9.2 million views / ‘गोविंदा नाम मेरा’ ने रचा OTT पर इतिहास! 9.2 मिलियन व्यूज के साथ बनी सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म

Date:


Govinda Naam Mera- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Govinda Naam Mera

नई दिल्ली: विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर स्टारर ‘गोविंदा नाम मेरा’ रोमांचक पोस्टर और एक धांसू ट्रेलर के साथ फैंस के दिमाग पर चढ़ी। जिसके बाद आखिरकार फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई। जब से करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म की घोषणा की है, प्रशंसक सांस रोककर फिल्म के आने का इंतजार कर रहे थे। वहीं शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म ने अब स्ट्रीमिंग के बाद नया रिकॉर्ड बनाया है। 

रणबीर कपूर के फैंस को सरप्राइज

फिल्म जिस दिन स्ट्रीम में आई तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था। क्योंकि इस फिल्म को देखकर रणबीर कपूर के फैंस को बड़ा सरप्राइज मिला था। ‘शमशेरा’ अभिनेता को कियारा और विक्की के साथ एक गाने में एक कैमियो में देखा गया था।

ऐसे बनाया व्यूज का रिकॉर्ड

अब उन सभी के लिए अच्छी खबर है जो ‘गोविंदा नाम मेरा’ को पसंद करते हैं। विक्की कौशल स्टारर इस हफ्ते सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कंटेंट के रूप में सामने आई है। फीफा विश्व कप के उन्माद के बीच, फिल्म ने 9.2 मिलियन व्यूज बटोरे, जिसे हम एक अभूतपूर्व संख्या कहा जा सकता है। इसके अलावा फिल्म ने हाल के दिनों में रिलीज हुई अन्य सभी फिल्मों को अपने वॉच टाइम के साथ मात देने में कामयाबी हासिल की है। जब से यह ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार पर आई है। 

Anupamaa के सेट से रुपाली गांगुली ने शेयर किया BTS वीडियो, फैंस से पूछा ये सवाल

सुपरहिट हुई फिल्म

कुल मिलाकर, ‘गोविंदा नाम मेरा’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सुपरहिट कहा जा सकता है और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के लिए एक और डिजिटल सफलता। फिल्म के लिए एक और स्वस्थ और तेजी से बढ़ता हुआ सप्ताह होने की उम्मीद है।

Top 10 OTT movies and webseries 2022: ‘डार्लिंग्स’ से लेकर ‘दिल्ली क्राइम 2’ तक इनका OTT पर रहा दबदबा

आने वाली हैं कई फिल्में

काम के मोर्चे पर, धर्मा के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट लाइनअप हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ उसके बाद, अक्षय कुमार, इमरान हाशमी की ‘सेल्फी’, सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी की ‘योद्धा’, जान्हवी कपूर, राजकुमार राव की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और ‘बेधड़क’ जैसी फिल्में आने के लिए तैयार हैं। 

अजय देवगन ने खतरनाक लुक के साथ किया ‘भोला’ की रिलीज डेट का ऐलान, बोले- एक चट्टान, सौ शैतान





www.indiatv.in

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: www.indiatv.in

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related