क्रिसमस पर सैंटा क्लॉज की तरह बच्चों को तोहफे देगी एडल्ट मॉडल, अश्लील कंटेंट बेचकर कमाए पैसे करेगी खर्च

Date:


क्रिसमस (Christmas 2022) आने वाला है और जो लोग भी त्योहार मनाते हैं, वो इसे काफी धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं. ईसाइयों के लिए ये उनका सबसे बड़ा त्योहार है, ऐसे में इसके लिए तैयारियां महीनों पहले से होने लगती हैं. पर जिन लोगों के पास कमी होती है, वो उसी कमी के बीच अपने और परिवारों के खर्च को मैनेज करते हैं. पर इस बार एक एडल्ट मॉडल (adult model to spent 60000 on kids) ने कहा कि है कि वो अपने बच्चों के खर्च पर लगाम नहीं लगाएगी क्योंकि पिछली बार की तुलना में इस बार उसकी कमाई कई गुना ज्यादा हुई है.

इंग्लैंड के साउथहैंप्टन (Southampton, England) की रहने वाली एलेक्स ली टिसियर (Alex Le Tissier) एडल्ट सब्सक्रिप्शन साइट ओन्लीफैंस (Onlyfans) की जानीमानी मॉडल हैं. एडल्ट कंटेंट बेचकर वो काफी पैसे कमाती हैं. इस कारण उनके पास अब पैसों की कमी नहीं है पर पहले ऐसा बिल्कुल भी नहीं था. डेली स्टार न्यूज वेबसाइट से खास बातचीत करते हुए एलेक्स ने बताया कि पिछले क्रिसमस तक उन्हें बच्चों के लिए सेकेंड हैंड गिफ्ट मंगाने पड़ते थे क्योंकि फर्स्ट हैंड वो अफोर्ड नहीं कर पाती थीं.

ओन्लीफैंस से पहले बच्चों को देती थीं सेकेंड हैंड गिफ्ट
आपको बता दें कि इंग्लैंड फुटबॉल टीम के पूर्व खिलाड़ी मैट ली टिसियर की बहू एलेक्स ने बताया कि पहले जब भी क्रिसमस आने वाला होता था तो उनकी चिंता बढ़ जाती थी. उन्हें लगता था कि इस बार वो कैसे अपने खर्चों को मैनेज करेंगी और बच्चों को तोहफे भेंट करेंगी, इस वजह से उन्हें कई बार दूसरों से पैसे मांगने पड़ते थे और सेकेंड हैंड तोहफे जुटाने पड़ते थे. पर इस बार उन्होंने तय किया है कि वो अपने चारों बच्चों पर 60 हजार रुपये प्रति बच्चे के हिसाब से खर्च करेंगी.

इस क्रिसमस बच्चों ने कर दी 1 लाख के गिफ्ट की फरमाइश
डेली स्टार से बात करते हुए उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बेटी अब ये अंदाजा हो चुका है कि उनकी कमाई काफी ज्यादा हो गई है इसलिए इस क्रिसमस उसने अपने गिफ्ट के डिमांड की कीमत 1 लाख रुपये से ज्यादा कर दी थी पर महिला का मानना है कि सारी फरमाइशें पूरी कर देने से बच्चे पैसों की अहमियत नहीं समझ पाते हैं. इसलिए उन्होंने बच्चों से गिफ्ट्स की कीमत कम करने को कहा है. उन्होंने बताया कि कोविड के दौरान उन्हें पैसों की काफी कमी हो गई थी पर ओन्लीफैंस की वजह से वो फिर पैरों पर खड़ी हो गईं.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news



hindi.news18.com

Disclaimer: This story is auto-aggregated by a computer program and has not been created or edited by The2ndPost. Publisher: hindi.news18.com

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related